इस भारतीय क्रिकेटर पर फिदा हुए Wasim Akram, कहा- वर्ल्ड कप में करेगा कमाल

नई दिल्ली (ईएमएस)। भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर अगले ‎‎विश्व कप का दारोमदार ‎‎टिका है। हालां‎कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने हा‎र्दिक जमकर तारीफ भी की है। 17 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एशिया कप 2023 के फाइनल में अपने शानदार स्पैल के बाद वसीम अकरम से उन्हें बड़ी प्रशंसा मिली है। हा‎र्दिक ने भारत ने खिताबी मुकाबले में श्रीलंका को 50 रन पर ढेर करने के बाद 10 विकेट से हराकर महाद्वीपीय चैंपियनशिप में अपना आठवां खिताब जीता। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने चैंपियनशिप गेम में प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए तीन महत्वपूर्ण विकेट चटकाए।

उन्होंने डुनिथ वेलालेज, प्रमोद मदुशन और मथीशा पथिराना को पवेलियन भेज दिया। अकरम ने कहा कि हार्दिक 2023 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में टीम इंडिया का मुख्य हथियार होंगे जो 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक भारत में खेला जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि रोहित शर्मा एंड कंपनी खिताब जीतने की प्रबल दावेदार होगी।

वसीम अकरम ने कहा ‎कि हार्दिक पांड्या आगामी विश्व कप में उनका मुख्य हथियार है और भारत इसे जीतने वाली पसंदीदा टीमों में से एक है। शुरुआत के लिए वे घर पर खेल रहे हैं और हमने देखा है कि वे गेंद से क्या कर सकते हैं। अकरम ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन के लिए स्टार स्पिनर कुलदीप यादव की भी प्रशंसा की। सफल एशिया कप अभियान को देखते हुए 57 वर्षीय ने यह भी कहा कि टीम इंडिया ने यह सुनिश्चित कर लिया है कि उनके पास एक मजबूत टीम है। उन्होंने कहा, कुलदीप को एशिया कप में बड़ी टीमों के खिलाफ भी विकेट मिले।

Back to top button