ईशान घरेलू टर्नामेंट में बीसीसीआई का लोगो लगा हेलमेट पहनने से निशाने पर आये, जानें पूरा मामला

मुम्बई (ईएमएस)। विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पहले घरेलू क्रिकेट नहीं खेलने के कारण उनको बीसीसीआई ने केन्द्रीय अनुबंध से बाहर किया। वहीं अब ईशान ने एक बार फिर बीसीसीआई का नियम तोड़ा है। इससे उनपर कार्रवाई होना तय माना जा रहा है।


ईशान यहां डीवाई पाटिल टी20 कप में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की ओर से खेलते हुए रन तो नहीं बना पाये पर बीसीसीआई का लोगो लगा हेलमेट पहनने के कारण निशाने पर आ गये हैं। वहीं बीसीसीआई के नियम के मुताबिक कोई भी खिलाड़ी घरेलू स्तर पर किसी भी तरह के क्रिकेट में बीसीसीआई का लोगो और टीम इंडिया की जर्सी का इस्तेमाल नहीं कर सकता है। अगर यदि कभी कोई खिलाड़ी ऐसा करता भी है तो उसे लोगो पर टेप लगाकर उसे छुपा कर मैदान पर उतरता होता है पर ईशान ने नहीं किया।
इससे पहले भारतीय खिलाड़ी आमतौर पर घरेलू क्रिकेट में अपनी अपनी टीमों की ओर से खेलते हुए इसका इस्तेमाल करते थे पर कुछ समय पहले ही बीसीसीआई ने इसपर सख्ती बरतते हुए नियम बना दिया। ईशान जिस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं उसी टूर्नामेंट में बल्लेबाज तिलक वर्मा भी खेल रहे थे पर उनके हेलमेट पर बड़ा सा टेप चिपका हुआ नजर आया। जिससे बीसीसीआई का लोगो छुपा हुआ था। यदि कोई खिलाड़ी अपने हेलमेट पर बीसीसीआई का लोगो लगाकर अपनी घरेलू टीम की ओर से उतरता है तो उसे मैदानी अंपायर उसे ऐसा करने से रोकता है पर यहां अंपायर ने लगता है इसपर ध्यान न हीं दिया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें