ऐसी महिलाएं होती हैं सबसे खतरनाक पत्‍नी, ससुराल में पैर रखते ही मच जाती तबाही

अगर आप भी विवाहित हैं और क्‍या आपको भी लगता है कि शादी के बाद जैसे सबकुछ बदल सा गया है आपकी शादी होने के बाद आपकी सारी पढ़ाई लिखाई बेकार हो गई है या फिर कुछ ऐसा कि आपको हर तरफ असफलता ही दिखाई दे रही है। तो हो सकता है कि इन सबकी वजह आपका पार्टनर हो जी हां कभी कभी ऐसा होता है कि कुछ आदतें व्‍यक्ति के जीवन को एकाएक बदल देती हैं। चाहें ये आदतें आपकी हो या फिर आपके पार्टनर की इसका प्रभाव दोनों पर पड़ता है। जी हां आज हम आपको इन्‍हीं आदतों के बारे में बताना चाहते हैं जो आपके जीवन को एकाएक बदल चुकी है। हो सकता है कि ये आदतें आपकी पत्‍नी की हो।

आपकी पत्‍नी का देर तक सोना :

जी हां भले ही सुनकर जरा अजीब सा लगता होगा लेकिन अगर आपकी धर्मपत्नी देर तक सोती हैं तो आप समझ जाइए की उनकी ये आदत आपके असफलता का कारण बन सकता है। इनकी ये आदत आपको आपके करियर में काफी पीछे कर सकती है इसलिए जितनी जल्‍दी हो सके उनकी ये आदत बदलें।

पुराने ब्रश से ब्रश करना :

यदि आपकी पत्‍नी की आदत है कि वो अपने पूराने ब्रश से ही खराब हो जाने के बावजूद ब्रश करती है तो तुरन्त उसे तुरंत फेक दें और उनको नया ब्रश लाकर दें ऐसा न करने से आप खुद पूरी तरह बिखर जाओगे।

मंगलवार को बाल कटवाना :

अगर आपकी पत्‍नी काफी स्टाइलिश हैं जिन्हें हमेशा पार्लर जाने की आदत हैं तो उन्‍हें कह दें कि वो गलती से भी मंगलवार को बाल न कटवाएं क्‍योंकि उनके ऐसा करने से आपके लिए ये पतन का कारण बन सकता है और आपका सारा कमाया हुआ पैसा डूब सकता है।

सोते समय सिन्दूर को धो देना :

यदि आपकी पत्‍नी रात में सोने से पहले मेकअप धोते धोते अपना सिंदुर भी धो देती है तो ये आपके लिए अशुभ होगा क्‍योंकि किसी भी शादीशुदा लड़की को रात में सिन्दूर नहीं धोना चाहिए इससे उसका पति दुर्घटना का शिकार हो जाता है या फिर उसके स्वास्थ पर असर पड़ता है।

गुरूवार के दिन बालो को धोना :

यदि आपकी पत्‍नी गुरूवार को बाल धुलती है तो आपपर भारी मुसीबत आ सकती हैं या फिर आप जो भी काम करेंगे उस पर अर्चन जरूर आएगा और साथ ही आपकी उम्र भी कम हो जाएगी।

खाने के बाद बर्तन पर हाथ धोना :

कई बार लोगों की आदत होती है कि वो खाना खाने के बाद बर्तन में ही हाथ धुल लेते हैं यदि आपकी पत्‍नी ऐसा करती हैं तो उसे तुरंत बंद करा दें वरना आप जितना धन कमाएंगे उन सभी का बस नाश ही होगा।

मांस खाने वाली :

अगर आपकी पत्‍नी मांस खाती हैं तो उन्‍हें रोके नहीं बल्कि सोमवार, मंगलवार, व गुरुवार और शनिवार के दिन मास न खाने दे नहीं तो ऐसा करने से आपका परिवार बहुत जल्दी ख़तम हो जायेगा और आप असफल रहोगे।

काले कपडे पहने वाली :

अगर आपकी वाइफ को काला रंग बहुत पसंद हैं तो कही यह आपके लिए मुसीबत न बन जाये अगर आपकी वाइफ काला रंग ज्यादा पहनती हैं तो आप उसकी यह आदत जल्द ही बदल दे क्यकि इस से आप अपने ऐसे इल्जाम मैं फस सकते हो जिस से आपको जेल की हवा खानी पड़ सकती हैं।

पर्स से पैसे चुराना :

क्या आप अपने धर्मपत्नी को पैसा नहीं देते हो अगर सबकुछ दे रहे हो और फिर भी आपकी बीवी आपके पीठ पीछे आपके पर्स से पैसा चुरा रही हैं तो उसे ऐसा न करने दे इस से आपके धन की बरकत बिलकुल उड़ जायगे आप का धन किसी को कर्ज देने मैं यह गलत चीज़ों मैं लग जायेगा।

Back to top button
E-Paper