करण जौहर इस एक्ट्रेस से करते थे एकतरफा प्यार, आज उनका पति है सुपरस्टार

करण जौहर को कौन नहीं जानता है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले करण को बॉलीवुड में कई नायाब सुपरस्टार देने का भी श्रेय दिया जाता है. करण की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होनें आज तक शादी नहीं की और ना ही कभी किसी के साथ उनके अफेयर की खबरें आयीं है. लेकिन आज हम आपको करण जौहर के लव लाइफ के बारे में बताने जा रहें हैं जिसे आज से शायद ही आप जानते हो. दरअसल करण एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार करते थे लेकिन उनकी शादी किसी और से हो जाने की वजह से करण का दिल टूट गया और उन्होनें आज तक शादी नहीं की. आईये आपको बताते हैं की कौन है ये मशहूर अभिनेत्री.

आपको बता दें की जिस मशहूर अभिनेत्री से करण जौहर को प्यार था वो और कोई नहीं बल्कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं. जी हाँ ये ट्विंकल खन्ना ही थी जिन्होनें करण का दिल चुराया था, सूत्रों की माने तो करण और ट्विंकल एक कॉलेज में साथ में पढ़ते थे और कॉलेज के दिनों से ही करण ट्विंकल को बेहद पसंद करते थे. वैसे तो करण के बारे में बहुत से ऐसे अफवाह है की करण ने इसलिए आजतक शादी नही की क्यूंकि उन्हें लड़कियों में कोई दिलचस्पी नहीं है लेकिन ट्विंकल से करण के अफेयर के चर्चों को देखते हुए तो ऐसा कुछ नहीं लगता. करण जितना पसंद ट्विंकल को करते थे उतना ही नापसंद ट्विंकल उन्हें करती थी. हालाँकि करण ने ट्विंकल को मनाने की काफी कोशिश की थी लेकिन वो नहीं मानी थी. इसके बाद ट्विंकल की लाइफ में अक्षय कुमार आये और दोनों ने कुछ महीनो की डेटिंग के बाद शादी कर ली और इधर करण अकेले पड़ गये और इस गम में उन्होनें आजतक शादी नहीं की.

करण जौहर की सबसे मशहूर फिल्म “कुछ कुछ होता है” तो आप सबको जरूर याद होगी. 90 के दशक का ये सबसे हिट फिल्मों में से एक था. बता दें की की इस फिल्म में रानी मुखर्जी को टीना के रोल के लिए शाइन करने से पहले करण ने इस रोल को ट्विंकल को ऑफर किया था और वो तहे दिल से चाहते भी थे की वो इस फिल्म को हना कर दें. ट्विंकल ने करण को हाँ कर भी दी थी लेकिन फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होने से पहले ही ट्विंकल किन्हीं कारणों से ये फिल्म नहीं कर पाई . आपको जानकर हैरानी होगी की करण ने कुछ कुछ होता है में टीना का करेक्टर भी ट्विंकल को देख कर ही सोच था और सबसे ख़ास बात तो ये है की रानी मुखर्जी वाले रोल का नाम टीना भी करण ने ट्विंकल के घर का नाम ही रखा था. जी हाँ ट्विंकल खन्ना को उनके करीबी टीना नाम से ही बुलाते हैं.

इस फिल्म के बाद करण को ट्विंकल के साथ काम करने का दोबारा फिर कभी कोई मौका नहीं मिला. आज दोनों अपनी अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं लेकिन आज भी दोनों एक दुसरे के बेहद करीब हैं और इनका दोस्ती का रिश्ता आज भी बरक़रार है .

Back to top button
E-Paper