करीना कपूर खान निभाएँगी सीता का रोल, फीस सुन सोच में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर

बेबो गर्ल करीना कपूर हाल में अलौकिक देसाई की फिल्म ‘सीता’ को लेकर चर्चा में रही हैं।हाल में खबर आई थी कि फिल्म में करीना सीता के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, रणवीर सिंह को रावण के किरदार में देखा जाएगा।अब जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी है।फिल्म की पटकथा ‘बाहुबली’ के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है।

आमतौर पर फिल्मों के लिए 6-8 करोड़ मांगती हैं करीना- सूत्र

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि करीना ने इस फिल्म के लिए भारी-भरकम फीस की मांग रखी है।एक सूत्र ने बताया, “करीना आमतौर पर अपनी फिल्मों के लिए 6-8 करोड़ रुपये के बीच डिमांड करती हैं। इस फिल्म के लिए बेबो ने मेकर्स से 12 करोड़ रुपये की फीस की मांग रखी है, जिसने मेकर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया है। वास्तव में अब मेकर्स अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहे हैं।”सूचना

मेकर्स युवा अभिनेत्री के नाम पर कर रहे विचार

सूत्र ने बताया कि अब निर्माता फिल्म के लिए कोई युवा अभिनेत्री के नाम पर विचार कर रहे हैं। फीस के रूप में एक बड़ी रकम मांगने के बावजूद करीना फिल्म के लिए पहली पसंद हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना पहले ‘वीरे दी वेडिंग 2′ और हंसल मेहता की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि ये छोटी फिल्में हैं, जो एक-एक महीने में पूरी हो जाएंगी।’सीता’ के लिए कम-से-कम 8-10 महीने की तैयारी की आवश्यकता होगी।जानकारी

रणबीर और करीना पहली बार शेयर करेंगे स्क्रीन

‘बाहुबली’ की तर्ज पर ‘सीता’ को भव्य स्तर पर बनाने की योजना है। यदि सबकुछ योजना के हिसाब से होता है तो पहली बार रणबीर और करीना किसी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।सूत्र ने कहा था, “अलौकिक और विजयेंद्र को लगता है कि करीना सीता के किरदार के लिए परफेक्ट होंगी। मेकर्स का मानना है कि उनकी फिल्म सीता के दृष्टिकोण पर आधारित है, इसलिए यह फिल्म अन्य रामायण पर आधारित फिल्मों से काफी अलग होगी।”
सूचना

फिल्म के लिए दूसरी पसंद हैं आलिया

खबरों की मानें तो करीना को फिल्म का आइडिया पसंद आया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उन्हें अन्य रामायण पर आधारित फिल्मों से अधिक स्क्रीन टाइम मिलेगा।यह पूरी तरह से सीता की जिंदगी पर आधारित फिल्म होगी। फिलहाल करीना की टीम शूटिंग के लिए डेट्स और फीस से संबंधित बातचीत में लगी है।औपचारिकताएं पूरा होते ही फिल्म की घोषणा की जाएगी। आलिया को फिल्म के लिए दूसरी पसंद माना जा रहा है।
जानकारी

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

हाल में अलौकिक ने अपनी फिल्म ‘सीता- द इनकार्नेशन’ का आधिकारिक ऐलान किया था। यह फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।जानकारी

रामायण पर आधारित बन रही हैं ये फिल्में

अभी रामायण पर आधारित कई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। ओम राउत रामायण पर आधारित एक फिल्म ‘आदिपुरुष’ बना रहे हैं।इस फिल्म में कृति सेननसीता के किरदार में नजर आएंगी, जबकि प्रभास को राम के किरदार में देखा जाएगा।इसके अलावा मधु मंटेना भी रामायण का 3D वर्जन बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को सीता की भूमिका में देखा जाएगा। वहीं, ऋतिक रोशन रावण का किरदार निभाते हुए दिखने वाले हैं।
वर्कफ्रंट

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं करीना

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्हें आमिर खान के साथ मुख्य किरदार में देखा जाएगा।उनके अलावा इसमें मोना सिंह भी अहम भूमिका में दिखेंगी।इसके अलावा करीना को करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तख्त’ में भी देखा जा सकता है। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह और आलिया नजर आने वाली हैं।

Back to top button
E-Paper