करीना नहीं चाहतीं कि सौतेले बच्चे उनको बोलें ‘मां’, इमोशनल है इसकी वजह

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी है. वे सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है. सैफ ने अमृता को तलाक देने के बाद करीना कपूर से शादी कर ली थी. जिसके बाद करीना और सारा के रिश्ते को लेकर अक्सर मीडिया में खबरें आती रहती है.

हाल ही में  सारा अली खान की सौतेली मां करीना कपूर ने सारा और उनके भाई इब्राहिम को लेकर एक ऐसी बात कही है। जिसे सुनकर आप इमोशनल हो जाएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने सारा और इब्राहिम के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने दोनों बच्चों को लेकर अपनी राय भी बताई है। करीना का कहना है कि वो सारा और इ्ब्राहिम की सिर्फ दोस्त बन सकती हैं मां नहीं।

करीना कपूर के मुताबिक, मैंने हमेशा सैफ से कहा है कि मैं सारा और इब्राहिम की मम्मी कभी नहीं हो सकती। दोनों के पास एक बेहतरीन मां है जिन्होंने उनकी इतनी अच्छी परवरिश की है। करीना कहती हैं- मैं सैफ के दोनों बच्चों की अच्छी दोस्त बन सकती हैं। मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी सलाह या मदद चाहिए होगी, मैं वहां उनके साथ जिंदगी के हर मोड़ पर रहूंगी।’

साथ ही करीना ने कहा- मैं उन दोनों को बहुत प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी सलाह की जरूरत होगी मैं उनके साथ होंगी। वहीं, सारा की तारीफ में करीना कहती हैं कि सारा इंडस्ट्री में ब्यूटी और ब्रेन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। ऐसा टेलेंट फिल्म इंडस्ट्री को कई साल बाद मिला है।’

सारा अपनी मां अमृता सिंह से भी काफी जुड़ी हुई हैं। बीते दिनों कॉफी विद करण सीजन 6 के सेट पर अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची सारा ने करीना को मां या छोटी मां न बुलाने की वजह भी बताई थी। इस पर सारा कहती हैं- मुझ पहले से ही सभी चीज क्लीयर थी। हमारे बीच किसी भी बारे मे कोई कनफ्यूजन नहीं था। करीना ने मुझसे कहा है कि तुम्हारी मां हैं जो बहुत अच्छी हैं। हम हमेशा दोस्त की तरह रहेंगे। करीना चाहती हैं कि मैं उसे के या करीना ही कहूं।”

Back to top button
E-Paper