कानपुर : भारत और न्यूजीलैंड की टीमें विशेष विमान से चकेरी एयरपोर्ट पर उतरी


कड़ी सुरक्षा में तीन सैनिटाइज बसों के जरिए खिलाड़ियों को होटल पहुंचाया गया

 
कानपुर।(आरएनएस ) 25 नवंबर से होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के लिए सोमवार दोपहर को भारत और न्यूजीलैंड की टीमें विशेष विमान से चकेरी एयरपोर्ट पर उतरीं। जहां पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से तैनात की गई तीन सैनिटाइज बसों के जरिए खिलाड़ियों को होटल लैंडमार्क तक पहुंचाया गया। बायो बबल घेरे के बीच विमान से उतरे खिलाड़ियों ने बिना किसी को स्पर्श किए सीधे बस में प्रवेश किया। न्यूजीलैंड टीम के लोकल मैनेजर अश्विनी कोहली और भारतीय टीम के लोकल मैनेजर आलोक गुप्ता ने दूर से ही जरूरी दिशा निर्देश देकर खिलाड़ियों से समन्वय बनाया। सत पुलिस पहरे के बीच टीम बस के जरिए होटल जिस मार्ग से गई वहां पर पहले से ही ट्रैफिक को खाली करा लिया गया था। होटल पहुंचने पर प्रबंधन द्वारा दूर से ही आरती कर खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। हालांकि स्टार क्रिकेटरों को देखने के लिए होटल के बाहर काफी संख्या में क्रिकेट प्रेमी एकत्र रहे परंतु उन्हें निराशा मिली।


कूल दिख रहे थे कीवी खिलाडी

टी20 सीरीज हारने के बाद भी कीवी खिलाड़ियों के जोश में कोई कमी देखने को मिला। चकेरी हवाई अड्डे पर उतरते ही उनकी टीम का एक सदस्य टीम के साथ सेल्फी और अन्य फोटोज लेने लगा। दोनों टीम के खिलाड़ियों को देखने आए स्थानीय लोगों की भी कीवी टीम के सदस्य ने काफी फोटो खींची।

काफिले में घुसी कार
भारतीय और न्यूजीलैंड की टीम का काफिला जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर की तरफ निकलने लगा तभी एक काले रंग की एक्सयूवी काफिले में घुस गई। काफिले में अन्य बाहरी कार घुसने से सुरक्षा में लगे पुलिस वालों के हाथ पैर फूल गए। जब उस गाड़ी को इंटरसेप्ट किया तो पता चला उसमे बीसीसीआई ऑफिशल्स बैठे है और वो कार भी होटल ही जा रही है।

Back to top button
E-Paper