किसी ने भगवान तो कोई बनवाई बॉयफ्रेंड के लिए टैटू, दीपिका वाला तो ऐसा कि..

सेलिब्रिटीज से लेकर आम युवाओं तक के लिए शरीर पर टैटू बनवाना फैशन बन गया है. हैरानी तो तब होती है जब लोग शरीर के नाजुक हिस्से में टैटू बनवाकर अपनी जिंदगी से खिलवाड़ करते हैं. हाल ही में एक विदेशी मॉडल ने शरीर के हर अंग पर टैटू बनवाया था, यहां तक कि उसने आंखों में भी टैटू बनवाया था. आंख में टैटू बनवाने की वजह से मॉडल को तीन महीने के लिए अपनी आंखें गंवानी पड़ी थीं. हालांकि बाद में आंंखों की रोशनी आ गई थी लेकिन ये जिंदगी पर भी भारी पड़ सकता था. आज हम आपको दीपिका, आलिया से लेकर राखी सावंत के टैटू के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप सोच में पड़ जायेंगे.

टैटू के मामले में एक नाम राखी सावंत का भी हैं, जिन्होंने अपने शरीर में कई सारे टैटू बनवाए हैं. जिस तरह से राखी सावंत विवादों के लिए गिनी जाती हैं उसी तरह से राखी टैटू के मामले में भी आगे हैं.

आलिया भट्ट-

क्यूट आलिया को भी टैटू बनवाने का काफी शौक है, वैसे तो कई एक्ट्रेस ने अपने लवर से जुड़ा हुआ टैटू बनवाकर प्यार का इजहार किया है लेकिन आलिया ने अपनी खास पहचान के लिए टैटू पर पटाखा लिखवाया है. आलिया का ये पटाखा वाला टैटू गर्दन पर बना है जो देखने में काफी शानदार है.

ईशा देओल

ईशा देओल ने अपनी पीठ पर गायत्री मंत्र का टैटू बनवा रखा है…

दीपिका पादुकोण-

दीपिका पादुकोण उन एक्ट्रेस में है जिन्होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए गर्दन पर टैटू बनवाया था. दीपिका ने ये टैटू एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के नाम पर RK लिखवाया था लेकिन ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने उसे फिर से डिजाइन करवाया.

Back to top button
E-Paper