कुलगाम से लापता जवान की तलाश तेज, कार में खून के धब्बे मिलने से हत्या की आशंका

– लापता जवान के माता-पिता ने आतंकियों से की जिन्दा रिहा करने की अपील

कुलगाम, (हि.स.)। कुलगाम जिले में शनिवार से लापता हुए जवान को खोजने के लिए सुरक्षाबलों ने रविवार को व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया है, लेकिन अभी तक जवान का कोई सुराग नहीं मिला पाया है। जवान की कार में खून के धब्बे मिले हैं, जिसके आधार पर उसकी हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।सुरक्षाबलों ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की है।

अधिकारियों ने बताया है कि कुलगाम जिले के अचथल इलाके का निवासी सेना का जवान जावेद अहमद वानी इन दिनों लद्दाख क्षेत्र में तैनात है। वह इन दिनों छुट्टी पर आए थे और उनकी कार शनिवार शाम को पारनहॉल में मिली थी। शनिवार शाम को जवान का अपहरण किये जाने की आशंका जताई गई है। सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

अधिकारियों के अनुसार जवान की कार में खून के धब्बे मिले हैं, जिसके आधार पर उसकी हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। लापता सैनिक की मां ने अपने बेटे को रिहा करने के लिए आतंकियों से अपील करते हुए कहा है कि अगर उसने कोई गलती की है, तो मैं माफी मांगती हूं। मेरे बेटे को रिहा कर दो। वह नौकरी भी छोड़ देगा, बस उसे माफ कर दो और घर भेज दो। उनके पिता ने भी जीवित छोड़ देने की अपील की है क्योंकि वह परिवार का एकमात्र कमाने वाला है। उन्होंने कहा कि अगर उनके बेटे ने किसी को परेशान किया है, तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें