क्रूज ड्रग्स केस : आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला केपी गोसावी गिरफ्तार, 3 साल पुराने इस मामले में पकड़ा गया

आर्यन के साथ किरन गोसावी की यह सेल्फी काफी वायरल हुई थी। तस्वीर NCB दफ्तर की है, जब आर्यन को क्रूज रेव पार्टी से हिरासत में लाया गया था।

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसके साथ सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी को पुणे से गिरफ्तार किया गया है। उसे तीन साल पुराने ठगी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। ड्रग्स केस में गवाह बनाए जाने के बाद से ही गोसावी फरार था। उसके बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने गोसावी पर करोड़ों रुपए की डील करने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

युवकों से की थी ठगी


केपी गोसावी विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवकों से पैसों ठगता था। इसी आरोप में उसे पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट ने गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया। बुधवार देर रात से गोसावी के पुणे में सरेंडर करने की चर्चा थी। गोसावी मुंबई से फरार होकर उत्तर प्रदेश पहुंचा था और उसने लखनऊ समेत कई जिलों में सरेंडर का प्रयास किया। उसे पकड़ने के लिए पुणे पुलिस की दो टीमें भी लखनऊ पहुंची थीं। हालांकि, वह लखनऊ से फरार हो गया और उसकी आखिरी लोकेशन मंगलवार को सुल्तानपुर में मिली थी।

उसे आज 12 बजे के आसपास शिवाजीनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल उसे फारासखाना पुलिस स्टेशन में रखा गया है और पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता खुद उससे पूछताछ करने पहुंचे हैं। गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी के 5 मामले दर्ज हैं। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी पुणे में साल 2018 में दर्ज एक मामले में हुई है। इसमें चिन्मय देशमुख नाम के एक युवक ने किरण के खिलाफ मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर 3 लाख रुपए ठगने का आरोप है।

आर्यन की जमानत पर होगी सुनवाई
क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को बुधवार को भी जमानत नहीं मिली। 8 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन के मामले में अब बॉम्बे हाईकोर्ट में गुरुवार दोपहर 2.30 बजे सुनवाई होगी।

बुधवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह गुरुवार को एक घंटे में जवाब दे देंगें, तो वे गुरुवार को ही मैटर खत्म करने की कोशिश करेंगे। आर्यन की बेल एप्लिकेशन 2 बार रिजेक्ट हो चुकी है। वो 8 अक्टूबर से जेल में हैं। आर्यन को 2 अक्टूबर को क्रूज से पकड़ा गया था।

Back to top button
E-Paper