‘खलनायक एक नायिका से इतना डर गया कि पूरी गैंग टूट पड़ी..ये डर हमें अच्छा लगा’

मंगलवार रात जब बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू हिंसा पर छात्रों को अपना समर्थन देने पहुंची तो, बीजेपी के लोगों ने उनकी फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया। दीपिका की फिल्म 10 जनवरी को रीलीज हो रही है, जो हजारों लड़कियों पर हुए एसिड अटैक पर बनी है। बीजेपी आईटी सेल छपाक के विरोध में ट्वीटर पर ट्रेंड भी करवा रही है। तो दूसरी तरफ काफी लोग दीपिका के छात्रों को समर्थन देने के इस साहसिक कदम को लेकर छपाक का समर्थन कर रहे हैं।

अब कांग्रेस ने दीपिका पादुकोण का समर्थन करते हुए हुए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। छतीसगढ़ कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- एक खलनायक एक नायिका से इतना डर गया कि पूरी गैंग टूट पड़ी। ये डर हमें अच्छा लगा।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने लिखा- सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं इल्ज़ाम चाहे जो लगा लो हम सच कहने के आदी हैं, बगावत मेरी फितरत नहीं है वक्त ने बागी बना दिया हालातों ने हमें जगा दिया | #CAA_NRC #CAAProtests #JNUViolence #ISupportDeepika

जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार 5 जनवरी को हुई हिंसा के बाद देशभर से छात्रों को समर्थन मिल रहा है। समर्थन देने वालों में अब बड़ी जानी मानी हस्तियाँ आगे आ रही हैं।

बॉलीवुड से एक्टर सुनील शेट्टी, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, जीशान अयूब, रितेश देशमुख आदि बड़े कलाकार छात्रों को समर्थन दिया है।

Back to top button
E-Paper