खुद को ‎निखारने में बगीचे की धूल-‎मिट्टी का उपयोग करती है ये लड़की

वॉशिंगटन (ईएमएस)। एक लड़की खुद को ‎‎निखारने के ‎लिए अपने बगीचे की धूल-‎मिट्टी का उपयोग करती है। जब‎कि खूबसूरत दिखाई देने के लिए कुछ महिलाएं हर महीने हज़ारों रुपये सिर्फ ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर ही बर्बाद कर देती हैं। कभी तो उन्हें इसका फायदा मिलता है तो कभी ऐसा भी होता है कि एक्सपेरिमेंट में उनकी त्वचा और खराब हो जाती है। ले‎किन आज के ज़माने में भी एक लड़की ऐसी है, जो खूबसूरत त्वचा के लिए एक पैसा भी खर्च नहीं करती।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की का दावा है कि वो अपनी खूबसूरती कायम रखने के लिए वो किसी भी महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती है बल्कि अपने बगीचे की धूल-मिट्टी से ही ब्यूटी प्रोडक्ट का काम ले लेती है। वो रोज़ाना बगीचे की धूल-मिट्टी और कीचड़ को शरीर पर मलती है और फिर छुड़ा देती है। 21 साल की लड़की ने टिकटॉक पर अपना वीडियो डाला है। ऑफ ‎ग्रिड मॉम नाम से बनाए वीडियो में उसने दिखाया कि वो अपने बगीचे की मिट्टी और कीचड़ को शरीर पर पोत रही है।

बच्चों की तरह वो धूल-मिट्टी से सनी हुई दिख रही है और उसका दावा है कि यही उसकी दमकती हुई त्वचा का राज़ है। जहां लोग पैसे खर्च करके क्रीम-पाउडर लगाते हैं, वहीं लड़की कीचड़ को ही सिर से पांव तक लगा लेती है। लड़की के मिट्टी को अपने सिर से पांव तक लगाते हुए वीडियो को देखकर कोई भी हंस पड़ेगा। वो बगीचे में जाकर धूल-मिट्टी में बैठकर तसल्ली से इसे लगाती है। उसकी इस तरह की वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं। लड़की का कहना है कि लोग उसे गंदा और घिनौना मानते हैं, जबकि मड मास्क लगाने के लिए सैकड़ों रुपये खर्च कर देते हैं।

Back to top button