गजब की खूबसूरत हैं अमरीश पुरी की बेटी, लेकिन फिल्मों से बनाई दूरी, वजह जान होगी हैरानी

अमरेश पूरी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक थे,और कई वर्षो तक बॉलीवुड पर राज किया है,आज भी लोग उनकी फिल्मे देखना पसंद करते है,अमरीश पूरी ने कई यादगार फिल्मे की है,और उनके कई ऐसे डयलॉग है जो आज भी लोगो की ज़बान पर रखते है, ‘मोगेम्बो खुश हुआ’ डायलोग तो लोगो को आज भी याद है.आज हम अमरीश जी से जुडी कुछ बाते लेकर आये है,उनके परिवार में कोन है,और वो कैसी दिखती है ?आज हम आपको ये बताएंगे.

अमरीश पुरी के बेटे और बेटी है ,आज हम आपको उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं. वो बहुत खूबसूरत है,और अगर वो चाहे तो उनको आराम से बॉलीवुड में मौक़ा मिल भी जाएगा, लेकिन इसके बावजूद फिल्मो से बेहद दूर है उनकी बेटी. अमरीश जी की बेटी का नाम नम्रता है जो फ़िल्मी दुनिया और इसकी चकाचौध से दूर रहना ही पसंद करती है. वो फिल्म्स नहीं करना चाहती बल्कि अपने पैशन के लिए काम कर रही है.वो वही करना चाहती है,जो उन्हें पसंद हो.

कई बार ये जानने की कोशिश की गयी कि आखिर नम्रता ने बॉलीवुड में किस्मत क्यों नहीं आज़मायी? नमृता ने इसका कोई जवाब नही दिया,क्योंकि एक ख़ास बात ये भी है कि नम्रता फिल्मो के अलावा मीडिया से भी काफी ज्यादा दूर है.आज की तारीख में नम्रता पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर है और एक बहुत ही बड़ी कम्पनी में काम भी कर रही है.और वो अपनी लाइफ में अपने पैशन को बहुत अहमियत देती है.

अमरीश पुरी जी भी अपनी निजी ज़िन्दगी में ऐसे ही थे. अमरीश पुरी ने पहले तो एलआईसी में नौकरी की लेकिन बाद में उन्हें बॉलीवुड में किस्मत आज़माने का मन बनाया.और बॉलीवुड का रुख कर लिया. देखते ही देखते तो बॉलीवुड के टॉप विलन में शामिल हो गए,और उनकी अदाकारी बॉलीवुड के इतिहास में याद की जाएगी,और उनकी बेटी अपने पिता पर ही है,वो सॉफ्टवेयर इंजिनियर के साथ साथ एक कोस्टयूम डिजायनर भी है, वो भी जो काम करती है,अपने पिता की तरह अपने शौक से करती है ।

Back to top button
E-Paper