गजब गुस्से वाली बीवी पाते हैं ये बेचारे लोग, आपका नाम तो इनमें शामिल नहीं ?

गुस्सा बड़ी खतरनाक चीज होती हैं. इसकी वजह से कई बार रिश्ते खराब हो जाते हैं तो कई बार गुस्सा करने वाला खुद ही मुसीबत में पड़ जाता हैं. जब कोई गुस्सा होता हैं तो अपना दिमागी संतुलन खो देता हैं और कुछ भी उटपटांग बातें एवं हरकतें करने लगता हैं. यदि कोई बाहर का व्यक्ति गुस्सा करे तो एक बार फिर भी चलता हैं. लेकिन जब कोई अपना घर का मेम्बर ही गुस्से के नेचर वाला निकल जाए तो उसके साथ रहना काफी मुश्किल हो जाता हैं. ऐसे में जरा सोचिए क्या होगा यदि आपकी शादी हो और आपकी बीवी ही बड़ी गुस्से वाली मिल जाए. बीवी का गुस्सा सारी दुनियां में बदनाम हैं. जब वो गुस्सा होती हैं तो बड़े से बड़े मर्द भी भीगी बिल्ली बन जाते हैं.

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे पुरुषों के नाम बताने वाले हैं जिनकी किस्मत में गुस्से वाली बीवी ही लिखी होती हैं. तो चलिए जानते हैं कि कौन से हैं वे नाम…

K नाम वाले पति:

इस नाम के पतियों को काफी गुस्से वाली और झगड़ालू नेचर की बीवी मिलती हैं. इनकी पत्नी सुनती कम हैं और बोलती ज्यादा हैं. इनकी जबान कैची की तरह चलती हैं जो फट फट कई लोगो की धज्जियाँ उड़ा देती हैं. इनका अपने गुस्से और बोली दोनों पर काबू ना होने की वजह से परिवार के लोगो से खूब झगड़ा होता हैं.

M नाम वाले पति:

इस नामे के हस्बैंड को बेहद ज्यादा गुस्से वाली पत्नी मिलती हैं. इनकी वाइफ का गुस्सा हमेशा नाक पर ही बैठा रहता हैं. ये हर छोटी छोटी बात पर जल्दी गुस्सा हो जाती हैं. कई बार तो इन्हें देख ऐसा लगता हैं मानो ये हमेशा गुस्सा होने का कोई ना कोई बहाना ही तलाशती रहती हैं. इनके गुस्से वाली आदत से कई बार हस्बैंड काफी परेशान हो जाता हैं और बीवी से तू तू मैं मैं कर बैठता हैं.

P नाम वाले पति:

इनकी पत्नियाँ काफी जिद्दी होती हैं. इन्हें सभी चीजें अपनी मैन मर्जी के मुताबिक ही चाहिए होती हैं. यदि ऐसा ना हो तो ये बहुत गुस्सा करती हैं. ये ना तो लॉजिक के साथ सोचती हैं और ना ही किसी की बात समझने की कोशिश करती हैं. इन्हें बस हर दम अपनी मनमानी करनी होती हैं. इस वजह से इनका आए दिन अपने हस्बैंड से झगडा भी होता रहता हैं.

R नाम वाले पति:

इस नाम के लोगो को बहुत चालाक और गुस्सा करने वाली बीवी मिलती हैं. ये कई बार गुस्से का ड्रामा भी करती हैं ताकि अपना काम निकलवा सके. इनका दिमाग बहुत शातिर होता हैं. ये अपने गुस्से से किसी का भी काम तमाम कर सकती हैं.

Y नाम वाले पति:

इस नाम के लोगो की पत्नी जब गुस्सा करती हैं तो इसकी खबर पुरे मोहल्ले को लग जाती हैं. इनका गुस्सा काफी खतराक और ड्रामे से भरा होता हैं. ये जब गुस्सा होती हैं तो पूरी तरह बिखर जाती हैं. जोर जोर से हल्ला भी करती हैं. यहाँ तक की मारापीटी पर भी उतर आती हैं.

Back to top button
E-Paper