गुजरे जमाने के इस सुपरस्टार की बेटी देती है हिरोइनों को टक्कर, रिश्ते में रेखा हैं इनकी सौतेली मां

एक समय ऐसा था जब लोग स्टार्स को पर्दे पर देखते थें तो न जाने कितने तरह के सवाल उनके मन में जन्म लेते थें वहीं कई लोग अपने चहेते स्टार्स के बारे में जानने के लिए काफी कुछ करते थें लेकिन एक जमाना ये भी हे जब लोगों को कहीं जानें की जरूरत नहीं हैं और जिस विषय पर चाहे जानकारी ले सकते हैं जी हां ये सबकुछ सोशल मीडिया से मुमकिन हो पाया है।

वहीं ये बात भी सच है की जो लोग पर्दे पर अपनी अदाकारी दिखाते हैं उन सितारों के बारे में तो सब जानना चाहता है लेकिन इस जमाने में स्टार किड्स का जलवा भी कुछ कम नहीं छाया हुआ है। जी हां आज हम आपको एक ऐसे सितारे के बच्चे से मिलवाने जा रहे हैं। दरअसल आपको बता दें की हम बात कर रहे हैं अपने जमाने में इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रह चुके विनोद मेहरा की।

विनोद मेहरा अब हमारे बीच मौजूद नहीं है और इनकी मृत्यु 30 अक्टूबर साल 1990 को दिल का दौरा पड़ने से हो गई थी। इन्होने अपने करियर में कुल 3 शादियां की थी। विनोद मेहरा की पहली शादी अरेंज मैरिज थी जो की उन्होने अपनी मां की मर्जी से मीना ब्रोका से की थी लेकिन कुछ ही समय बाद उनका तलाक हो गया।

इसके बाद उनका अफेयर बिंदिया गोस्वामी से चला और कुछ ही समय में उन्होंने बिंदिया से दूसरी शादी कर ली लेकिन इनसे भी इनका 4 साल बाद तलाक हो गया। फिर विनोद मेहरा ने तीसरी और अंतिम शादी किरण से की किरण से उन्हें दो बच्चे हुए जिनका नाम सोनिया और रोहन है। अफसोस की विनोद ने महज 45 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। विनोद मेहरा की मौत को 26 साल हो गए हैं। जब विनोद मेहरा का निधन हुआ था तब उनकी बेटी सोनिया मेहरा की उम्र 2 साल से भी कम थी।

विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड में हैं और ये कुछ फिल्मों में नजर भी आ चुकी हैं लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे की सोनिया विनोद मेहरा की बेटी है। विनोद के निधन के बाद सोनिया का पालन-पोषण उनके नाना-नानी के यहां केन्या में हुआ। सोनिया की पढ़ाई केन्या और लंदन में हुई है। वैसे जानकारी के लिए बता दें की सोनिया को फिल्म ‘रागिनी mms 2’ में देखा होगा। इस फिल्म में उन्होंने तान्या कपूर का किरदार निभाया था।

आज का जमाना स्टार किड्स का है तो आप बाकी सुपरस्टार के बच्चे को तो जरूर जानते होंगे लेकिन ये बात भी सच है की इन्हें कम लोग नहीं जानते हैं। 28 साल की सोनिया किसी हूर परी से कम नहीं दिखतीं। ‘रागिनी mms 2’ के अलावा वह ‘एक मैं और एक तू’, ‘शैडो’ और ‘विक्टोरिया नंबर 13’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सोनिया खुबसूरती के मामले में बाकी के सभी स्टार किड्स को टक्कर देती हैं। ये बात तो आप इनकी तस्वीरों को देखकर भी समझ ही गए होंगे की ये कितनी बोल्ड व खुबसूरत हैं।

Back to top button
E-Paper