चिट्ठी लिख पति ने मांगा तलाक, बिहारी पत्नी दी ऐसा जवाब, दुनिया रह गई हैरान

तलाक वो शब्द है जिसे सुनकर कोई भी लड़की कांप जाती है। क्योकि शादी के समय एक लड़की कई सपने सजाती है और पति के साथ सात जन्मो तक साथ रहने की कसम खाती है लेकिन ये सपना जब टूटने को आता है तो किसी का भी दिल दहल जाता है। हम आज एक ऐसी ही घटना आपके सामने रखने वाले हैं, इस घटना में विदेश में बसे एक भारतीय दंपत्ति की कहानी है. यहां बिहार के रहने वाले पति ने पत्नी को लेटर लिख कर तलाक दिया !

पति ने लिखा की डियर पत्नी मै यह लेटर इसलिए लिख रहा हूँ जिससे की तुम जान सको की मै यह घर हमेशा हमेशा के लिए छोड़ कर जा रहा हूँ क्योकि मुझे इतनी परेशानी पिछले 5 साल में नहीं हुयी है जितनी की इन दो हफ्तों में हुयी है,क्योकि जब मै ऑफिस गया तो वंहा पर तुम्हारे बॉस ने कहा की तुमने नौकरी छोड़ दी है ,उसके बाद पिछले सप्ताह में जब मै घर आया तो तुमने बिना मुझ पर ध्यान दिए टीवी देखती रही जबकि मैंने हेयर कट करवाया था उस पर भी तुमने ध्यान नहीं दिया।

इसके साथ मैंने नयी टी शर्ट भी पहन रखी थी इतना ही नहीं मैंने तुम्हारे मन का खाना भी बनवाया था इन सब चीजो की अनदेखा करते हुए तुम सोने के लिए चली गयी जब की मेरा मन कुछ और करने का था ,आज शादी की 5 साल हो गए है लेकिन हम लोगो के बीच पति पत्नी वाला रिश्ता नहीं हुआ ऐसे में मुझे लगता है की तुम्हे कोई मिल गया है इसलिए मै तुम्हे छोड़कर तुम्हारी बहन के साथ तुम्हारे सामने वाले घर में रहूँगा !

जब यह लेटर पत्नी ने पढ़ा तो उसको गुस्सा बहुत आया और उसने भी लेटर लिखा-

डियर पति.. आपको बताती चलू की ये बात तो सच है की पिछले 5 सालो में हम दोनों के बीच पति पत्नी जैसा कुछ भी नहीं हुआ और रही बात पिछले सप्ताह की तो मैंने तुम्हारे हेयरकट देखा था। तुम एक लड़की जैसे लग रहे थे इसी लिए मैंने कुछ नहीं कहा और रही बात खाने की तो मै खाना देख कर समझ गयी थी की यह मेरी बहन ने बनाया है। तभी से मुझे तुम पर शक था।

और उस टी शर्ट के पैसे मेरी बहन ने मुझ से मांगे थे जो की ३० डालर की थी और ऑफिस मैंने इसलिए छोड़ दिया क्योकि मेरी 10 मिलियन डॉलर की लॉटरी लगी थी जिसके बाद मैंने तुम्हारे साथ ऑस्ट्रेलिया जाने का टिकट भी करा लिया था। लेकिन शायद इन पैसो की मौज तुम्हारी किस्मत में नहीं है तुम्हारी पत्नी की ओर से अलविदा !

Back to top button
E-Paper