छुट्टी का दिन बना देगा मालामाल, एक बार कर लें ये बेहद आसान काम

धन प्राप्ति की इच्छा हर किसी व्यक्ति की होती हैं । अगर आप चाहते हैं कि आप भी धनवान बन जाये तो रविवार यानी की छुट्टी के दिन इस बहुत आसान उपाय को एक बार जरूर करें । इसके बाद आपकों मालामाल होते कोई नहीं रोक सकता हैं । कहा जाता है कि ग्रह दोष खराब होने के कारण कुछ लोगों को तो जीवन भर ही दुर्भाग्य का सामना करना पड़ता है ।

क्योंकि कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता उनसे कोसों दूर नजर आती हैं । तंत्र शास्त्र के अनुसार रविवार नौ ग्रहों के राजा आदि देव भगवान श्री सूर्य नारायण का दिन, इस दिन अगर गाय के दुध का ये छोटा सा उपाय कर लिया जाये तो वे शीघ्र ही धनवान बन सकते है । इस उपाय को धन प्राप्ति एक सरल एवं रामबाण उपाय बताया गया हैं । यह एक अनुभूत सफल उपाय हैं, इसे अब तक जिसने भी आजमाया हैं, उनके जीवन में अपार धन-धान्य, सुख-समृद्धि, यश-वैभव, ऐश्वर्य और संपन्नता तेजी बढ़ते देखी गई हैं ।

1- रविवार के दिन गाय का एक गिलास कच्चा दुध सूर्यास्त के समय लाकर उसे पूजा स्थल में रख दें । अब रात्रि में सोते समय उसी एक गिलास दूध अपने सिरहाने पंलग के नीचे थोड़े चावल या गेहूं की ढेरी रखकर उस पर दुध वाली गिलास रखकर सो जाएं ।

2- सुबह 4 बजे सोकर उठ जायें, नहा धोकर धुले हुये कपड़े पहनकर सूर्योदय से पहले ही उस एक गिलास दुध को लेकर आसपास अगर कोई बबूल का पेड़ हैं तो वहां जाकर पहले दो अगरबत्ती जला दें, और बाद में बहुल की जड़ में गिलास का पूरा दुध चढ़ा दें । दुध चढ़ाते समये अपनी मनोकामना पूरी होने की प्रार्थना करें । इस उपाय को कम से कम तीन रविवार के दिन अवस्य करें । चमत्कार से भरे परिणाम कुछ ही दिनों में आपके सामने होंगे ।

Back to top button
E-Paper