जब भी लगती नई फिल्‍म, प्रेग्‍नेंट हो जाती ये लड़की, खुली हकीकत तो हैरान रह गए सभी !

पहली बार आप इस खबर को पढ़ेगे तो शुरू में आपको अजीब लगेगा लेकिन बाद में आपको उतनी ही हंसी आएगी। आजकल लोग जो मन में आता है करते हैं वहीं दुनिया में कुछ ऐसे भी मनमौजी लोग होते हैं जो कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे वो अपनी हरकतों के कारण ही मशहूर भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ एक लड़की न कुछ ऐसा कर दिखाया जो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा तो आइए जानते हैं कि आखिर इस लड़की ने ऐसा क्‍या किया?

दरअसल जब भी ये लड़की मूवी देखने जाती तो ये प्रेग्‍नेंट हो जाती थी> नहीं समझे न? तो बता दें कि वो लड़की प्रेग्नेंट होती नहीं थी बल्कि प्रेग्‍नेंट दिखने के लिए वो अपना पेट फुला लेती थी। वहीं वो लड़की मूवी देखने जाने से पहले एकदम नोर्मल ही रहती थी लेकिन ये लड़की मूवी देखने तक लोगों की नजरों में प्रेग्नेंट हो जाती थी। आखिर ये ऐसा क्‍यों करती थी तो आपको बता दें कि वो अपने पेट पर गोल आकार की एक फोम बांध लेती थी जिससे लोगों को लगता कि वह गर्भवती है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जब भी अगर आप मूवी देखने के लिए जाते हैं तो सुरक्षा कारणों से थियेटर के अंदर कुछ भी खाने पीने का सामान नहीं ले जाने दिया जाता है जिसके कारण इस लड़की ने ऐसा किया। जी हां इस लड़की ने इससे बचने के लिए ऐसा रास्ता निकाला जिससे वो सबकी नजरों से बच भी जाए और स्‍नैक्‍स अंदर ले जा सके लेकिन जब वो पकड़ी गयी तो पुलिस वाले भी हैरान रह गये।

आपको बता दें कि जब इस लड़की को कोई मूवी देखने जाना होता था तो वो अपने पेट में फोम चिपका लेती थी जिससे वो प्रेग्नेंट लगती थी और उसमें वो स्नैक्स और कोल्ड्रिंक्स भर कर ले जाती थी ऐसे वो हमेशा करती थी लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

दरअसल एक दिन जब वो लड़की थियेटर में ऐसा करके जा रही थी तभी थियेटर में लगे सुरक्षा कर्मियों को लड़की के पेट में किसी विस्फोटक होने का शक हुआ और उन लोगों ने उस लड़की की तलाशी लेनी चाही तब जाकर ये सारी सच्चाई सामने आई। हैरानी की बात तो ये है कि इस बारे में खुद इस लड़की ने ही ट्वीटर पर शेयर कर बताया है।

Back to top button
E-Paper