जानिए कहा शूट की जाती थी राज कुंद्रा की अश्लील फिल्में

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है. राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में लिया गया है. उनपर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें रिलीज करने का आरोप लगाया गया है. वहीं जब से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर सामने आई है तभी से राज कुंद्रा से जुड़ी और भी कई सारी चौका देने वाली खबरें सामने आ रही हैं. मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान कुंद्रा का बिजनेस और अच्छा चल रहा था. उनकी एक दिन में 6-8 लाख रुपए तक बिजनेस हो रहा था.

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के कमिश्नर मिलिंद भारम्बे ने कहा कि राज कुंद्रा ने महज सिर्फ 18 महीने पहले इस बिजनेस की शुरुआत की और ये तेजी से बढ़ रहा था. एक दिन में लाखों रुपए की कमाई हो रही थी. उनकी इस कंपनी में उनके ब्रदर इन लॉ प्रदीप बक्शी की केनरिन लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप है. 


20 से 25 साल की स्ट्रगलिंग एक्टर्स को किया जाता था टारगेट
आपको बता दें कि ये जांच 5 महीने से चल रही थी. जांच के दौरान यह पता चला कि अश्लील फिल्मों के रैकेट के मास्टरमाइंड राज कुंद्रा ही हैं. वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यह भी सामने आया है कि यह फिल्म निर्माण के लिए बने एक प्रोडक्शन हाउस की आड़ में एक बड़ा पोर्न फिल्म रैकेट चलाया जा रहा था. इनकी फिल्मों में काम करने वाली ज्यादातर लड़कियां और लड़के स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और एक्टर होते थे. ये 20 से 25 साल के कलाकारों को चुनते थे। शूटिंग से पहले ये कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाते थे, इसमें अपनी मर्जी से फिल्म छोड़ने पर केस करने का क्लॉज था। पुलिस के मुताबिक, एक कलाकार को एक दिन का ये 30 से 50 हजार रुपए देते थे.

क्या शिल्पा शेट्टी ने भी दिया पति का साथ
राज कुंद्रा के गिरफ्तार होते ही लोगों ने बाते बनाना भी शुरु कर दिया है. हाल ही में ये खबर सामने आई थी की राज कुंद्रा के अश्लील फिल्में बनाने में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी साथ दे रही थीं. लेकिन आपको हम बता दें कि इस मामले की जांच कर रहे पुलिस कमिश्नर ने अपने बयान से यह साफ कर दिया है कि इस बिजनस में शिल्पा से जुड़ा उन्हें कोई भी सबूत नहीं मिला है. पुलिस ने ये भी साफ कर दिया है की राज कुंद्रा के साथ उन्होंने करीब 7 लोगों का गिरफ्तार किया है.

20 हजार में किराए पर लिया था बंगला
इस केस के बारे में एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसमें यह कहा जा रहा है कि जिस बंगले में छापा मारा गया था, उसे राज कुंद्रा की टीम 20 हजार रुपए में किराए पर लिया था. मकान के मालिक ने पुलिस को बताया कि उनसे यह कहा गया था की उनके घर पर भोजपुरी फिल्मों को शूटिंग की जाएगी. वहीं राज कुंद्रा की टीम उन्हें घर से दूर रहने को कहती थी जब भी घर में शूटिंग होती थी. शूटिंग शुरू होने से पहले बंगले को चारों तरफ से नीले रंग के परदे से कवर कर लिया जाता था। बंगले के भीतर सेट बना हुआ था.

Back to top button
E-Paper