जेनेलिया की तीसरी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाह हुई तेज, सामने आया ये VIDEO

अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख मनोरंजन जगत के एक लोकप्रिय जोड़े हैं। रितेश और जेनेलिया के दो बच्चे हैं, लेकिन अब दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के बाद यह अफवाह उड़ गई है कि जेनेलिया दोबारा प्रेग्नेंट हैं।

जेनेलिया और रितेश देशमुख दोनों हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इसका एक वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर किया है। इस वीडियो में रितेश और जेनेलिया हाथों में हाथ डाले इवेंट में पहुंचते नजर आ रहे हैं। इस बार जेनेलिया ने पर्पल कलर का वन पीस पहना है। रितेश ने सफेद शर्ट और नीली पैंट पहनी हुई थी। इस वीडियो में उनके बेबी बंप ने सभी का ध्यान खींचा है। ऐसे में अफवाहें हैं कि वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद एक ने कमेंट किया कि जेनेलिया दोबारा प्रेग्नेंट हैं। एक ने कहा, वह तीसरी बार गर्भवती है। कुछ लोगों ने टिप्पणी की है कि मुझे लगता है कि वह गर्भवती है।

इस बीच जेनेलिया और रितेश देशमुख को बॉलीवुड में ”क्यूट कपल” के तौर पर देखा जाता है। ”तुझे मेरी कसम” में पहली बार रितेश और जेनेलिया ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया था। दिलचस्प बात यह है कि इसी फिल्म के मौके पर उनकी पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी। इस बार जेनेलिया के व्यवहार से रितेश सहमत नहीं हुए। उन्होंने अपनी मर्जी से उनकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया, लेकिन जेनेलिया ने उन्हें थोड़ा नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जैसे-जैसे वे एक-दूसरे को जानने लगे, उनका प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंधे। ये कपल एक दूसरे से बेहद प्यार करता है. दोनों के दो बेटे रियान और राहिल हैं।

Back to top button