झाड़फूंक के बहाने अश्लीलता करने वाला ‘काला बाबा’ गिरफ्तार, वीडियो हुआ वायरल


लखनऊ।
 महिलाओं की बीमारी ठीक करने भूत-प्रेत उतारने का झांसा देकर झाड़फूंक के नाम पर उनसे अश्लीलता करने वाले काला बाबा उर्फ निसार हुसैन को ठाकुरगंज पुलिस ने बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। काला बाबा कई साल से मजार पर बैठकर महिलाओं से अश्लीलता कर रहा था। पुलिस आरोपित काला बाबा के एक अन्य साथी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। एसीपी चौक आइपी सिंह ने बताया कि आरोपित काला बाबा के खिलाफ महिलाओं से अश्लील हरकत करना, धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। बुधवार देर रात स्थानीय लोगों ने काला बाबा को जमकर पीटा, बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों ने बाबा को महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था।

कमरे में ले जाकर महिलाओं से करता था अश्लीलता, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आयी पुलिस
काका बाला का दो दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह मजार के पास बने कमरे में महिलाओं के साथ अश्लीलता कर रहा था। इस पर पुलिस ने दबिश देकर उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राजकुमार ने बताया कि मजार पर जो भी महिलाएं जाती थीं तो बाबा उनके सिर पर मोर पंख की झाड़ू मारता था। उनसे कहता कि आप बहुत परेशान हैं, बीमारी आपका पीछा नहीं छोड़ती है। बाबा के मुंह से इतना सुनते ही सीधी-साधी महिलाएं उसके पास ठिठक जातीं। फिर बाबा उन्हें झाड़फूंक के बारे में बताता था। महिलाओं को बुलाकर कमरे में ले जाता। उनके कपड़े उतरवाकर शरीर में भभूत लगवाता था। इस काम में बाबा का एक साथी भी रहता था। बाबा के साथी की तलाश की जा रही है।

ऐंठता था महिलाओं से रुपये
बाबा महिलाओं की बीमारी ठीक करने और उनके अच्छे दिन लाने, निःसंतान को संतान होने की बात कहकर झांसे में लेता। उसके बाद उन्हें दुआ और ताबीज के नाम पर उनसे रुपये भी ऐंठता था।

Back to top button
E-Paper