डांस इंडिया डांस सुपर माॅम की विजेता वर्षा बुमराह के पति ने निगला जहर, तीन महीने से दोनों के बीच चल रही थी अनबन

तीन महीने से दोनों के बीच चल रही थी अनबन

डेढ़ महीने पहले भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कि थी कोशिश

हिसार, (हि.स.)। डांस इंडिया डांस सुपर माॅम की विजेता वर्षा बुमराह के पति ने सन्नी बुमराह ने मंगलवार शाम को पति पत्नी के बीच चल रही अनबन की वजह से जहरीला पदार्थ निगल लिया। जहरीला पदार्थ निगल लिए जाने की सूचना मिलने पर परिजन उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान मंगलवार रात को उसकी मौत हो गई। पति की मौत की सूचना के बाद से वर्षा बुमराह का रो-रो कर बुरा हाल है।

बर्षा के अनुसार पिछले ढाई तीन महीने से दोनों के बीच पारिवारिक अनबन चल रही थी लेकिन उसे नहीं पता था कि सन्नी इतना बड़ा कदम उठा लेगा। वर्षा ने बताया कि करीब डेढ़ महीने पहले भी उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन उस समय उसे बचा लिया गया था और उसके बाद पंचायत के माध्यम से दोनों के बीच चल रहे मतभेदों को सुलझा दिया गया था और सन्नी अपने काम पर जाने लगा था। करीब एक सप्ताह से सन्नी फिर से परेशान रहने लगा था और काम पर भी नहीं जा रहा था

वर्षा ने बताया कि मंगलवार शाम को वह डांस कोचिंग एकेडमी गई हुई थी और पीछे से उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जहरीला पदार्थ निगल लिए जाने के बाद पड़ोसी उसे नजदीक के एक चिकित्सक के पास ले गए जहां उसने चिकित्सक को जहरीला पदार्थ निगल लिए जाने के बारे में बताया तो परिजन उसे नागरिक अस्पताल ले गए जहां से उसे उसे हिसार रेफर कर दिया। वर्षा ने बताया कि उसके अंकल ने कोचिंग सेंटर पर आकर सन्नी द्वारा जहरीला पदार्थ निगल लिए जाने की सूचना दी थी जिसके बाद वह परिजनों के साथ हिसार पहुंची तो पता चला कि उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जहां देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

वर्षा के अनुसार उसे नहीं पता कि सन्नी किस बात को लेकर परेशान था और वह इतना बड़ा कदम उठा लेगा। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें