ड्रग्स के अवैध कारोबार में संलिप्त एक ओर आरोपी गिरफतार, इस तरह हुआ खुलासा

झाबुआ (ईएमएस) ड्रग्स के अवैध एवं अनैतिक कारोबार में संलिप्त एक ओर आरोपित को जिले की कल्याणपुरा पुलिस द्वारा गिरफतार किया गया है।

थाना प्रभारी कल्याणपुरा अनिल बामनिया द्वारा प्राप्त जानकारी अनुसार ड्रग्स के अवैध कारोबार के मामले में ब्राउन शुगर के साथ शनिवार को गिरफ्तार किए गए आरोपित से जब मामले में पूछताछ की गई, तो उसके द्वारा बताए अनुसार उक्त अवैध कारोबार में संलिप्त रानापुर के एक व्यक्ति को गिरफतार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। थाना प्रभारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपित के विरुद्ध थाना रानापुर में विभिन्न अपराधिक मामलों में प्रकरण पंजीबद्ध हैं। मामले में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रेमलाल कुर्वे ने बताया कि ड्रग्स के अवैध कारोबार किए जाने के मामले में संलिप्त आरोपित सुरेश पुत्र वाला जाती खरवड माली निवासी ग्राम अंबाकुआं मालीपुरा को 10 ग्राम मादक पदार्थ ब्राउन शुगर के साथ विगत दिवस थाना प्रभारी कल्याणपुरा अनिल बामनिया के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया था, और जब उस मामले में पुलिस द्वारा आरोपित से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा ब्राउन शुगर के कारोबारी के रूप में अमजद पिता फकीर मोहम्मद निवासी तलाव फलिया राणापुर का नाम बताया गया था, उसी आधार पर आज सोमवार को उक्त आरोपित को उसके मकान तलाव फलिया राणापुर से पूछताछ वास्ते पुलिस अभिरक्षा में लिया गया, एवं उसके खिलाफ अपराध क्रमांक 310/ 2023 के अंतर्गत एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21 मे गिरफ्तार किया जाकर आज न्यायालय केे समक्ष पेश किया गया।

थाना प्रभारी कल्याणपुरा अनिल बामनिया ने बताया कि आरोपी अमजद पिता फकीर मोहम्मद निवासी राणापुर का आपराधिक पूर्व रिकॉर्ड थाना राणापुर के अपराध क्र. 3/2006 एवं भारतीय दण्ड विधान की धारा 457,380, अपराध क्र.257/2006 धारा 25 आर्म्स एक्ट, अपराध क्र.214/ 2009, भारतीय दण्ड विधान की धारा 457 380 में दर्ज है।

थाना प्रभारी ने बताया कि ड्रग्स के अवैध कारोबार के मामले में पुलिस विवेचना जारी है, ओर पुलिस द्वारा विभिन्न बिन्दुओं पर की जा रही जांच में कुछ अन्य व्यक्तियों के भी की संलिप्त पाए जाने की जानकारी मिली है। पुलिस द्वारा, मामले में संलिप्त पाए जाने पर अन्य लोगों के विरुद्ध भी प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें