दस साल से बना रहा था संबंध, जब निकाह के लिए कहा तो दिया ये जवाब

तिकुनियां-खीरी।कोतवाली क्षेत्र के गांव बरसोला कलां निवासी एक 29 वर्षीय महिला ने ग्राम प्रधान पति पर दुष्कर्म सहित जान मान की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया है।एसआई अंसार हुसैन रिजवी ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है रिपोर्ट के बाद जांच शुरू कर दी गई है।पीड़ित महिला को मेडिकल तथा बयान के लिए भेजा जा रहा है।


एसआई अंसार हुसैन रिजवी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के अनुसार ग्राम निवासी मोहम्मद मियां बीते 10 साल से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है इस बीच मोहम्मद मियां से जब निकाह करने के लिए कहां जाता तो अगले साल के लिए कह देता और 20 जुलाई को जब पीड़िता ने निकाह के लिए कहा तो मोहम्मद मियां ने मारा पीटा और दो लाख रुपए लेने को कहा और यह भी कहा कि कहीं और शादी कर गांव से दूर चली जाओ तथा कानूनी कार्रवाई ना करने की धमकी दी।इसके चलते उसका परिवार बेहद भयभीत है। उपनिरीक्षक अंसार हुसैन रिजवी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है पीड़िता को मेडिकल तथा बयान के लिए भेजा गया है प्रकिया पूरी होने के बाद तत्काल प्रभाव से प्रधान पति की गिरफ्तारी की जाएगी।


घटना को लेकर पीड़ित महिला ने पांच दिन पहले ही शिकायत पत्र दिया था।पुलिस जांच कर रही थी।इस बीच कोतवाल के निलंबित हो जाने के बाद इंचार्ज प्रभारी बनाए गए एसआई अंसार हुसैन रिजवी से भी रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार पीड़ित ने की। एस.आई ने दोबारा तहरीर मांगी जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज हुई है।

Back to top button
E-Paper