दिग्गज अभिनेता किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव , आइसोलेशन में हैं परिवार



दिग्गज अभिनेता किरण कुमार ने इस महीने की शुरुआत में कोविड-19 का टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद अपने बंगले के एक कमरे में खुद को सेल्फ-आइसोलेशन कर लिया था और अब उनका तीसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। अभिनेता किरण कुमार ने बुधवार को बताया कि उनका कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। उनका परिवार अभी भी घर पर सेल्फ-आइसोलेशन का पालन कर रहा है।
उन्होंने कहा कि आइसोलेशन के दौरान मुझे बोरियत के अलावा कोई अन्य शिकायत नहीं थी। दिन भर ध्यान, योग करने के अलावा पुस्तकों को पढ़ता था जिन्हें मैंने लंबे समय से खरीद रखा था। अगर कोई मुझसे पूछता है कि इस दौरान मैंने क्या सीखा तो वह यही हैं कि डरने की जरूरत नहीं है।

74 वर्षीय अभिनेता 14 मई को नियमित चिकित्सा जांच के लिए एक अस्पताल गए थे, जहां कोविड-19 परीक्षण अनिवार्य था। हालांकि उन्होंने कोरोनो के लिए टेस्ट कराया था। बाद में उन्हें पता चला कि वह कोरोना संक्रमित हैं। हालांकि इस वायरस से जुड़ा कोई लक्षण नहीं था। इस बीच उन्होंने खुद को सेल्फ-क्वारंटाइन किया हुआ था और यही वजह रहा कि वे हॉस्पिटल में एडमिट नहीं हुए थे।
तब अभिनेता ने अपने घर के ऊपरी मंजिल पर एक कमरे में खुद को अलग कर लिया था। परिवार के बाकी लोग अलग मंजिल पर थे। उनके परिवार में पत्नी सुषमा वर्मा, बेटा शैय कुमार, वकास कुमार और बेटी सृष्टि कुमार है। किरण कुमार से पहले सिंगर कनिका कपूर, जोया मोरानी, उनकी बहन शाजा मोरानी और उनके पिता निर्माता करीम मोरानी को भी कोरोना हो चुका हैं। हालांकि सभी कोरोना को मात देकर अपने-अपने घर को लौट चुके हैं।


किरण कुमार ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों और सीरियलों में काम किया है। बतौर अभिनेता किरण कुमार की पहली फिल्म ख्वाजा अहमद अब्बास की ‘दो बूंद पानी’थी। इसके बाद लव इन श‍िमला, विश्वात्मा, अपराधी, मिस्टर रोमियो, रईस, कुलवधू, मौत के सौदागर, कुदरत का कानून, कातिल, गंगा तेरे देश में, काला बाजार, दोस्त, पत्थर के फूल, खुदगर्ज, तेजाब, धड़कन, मुझसे दोस्ती करोगे, ब्रदर्स, बॉबी जासूस, आकाशवाणी, विद लव दिल्ली, सैंडविच, चांद से रोशन चेहरा जैसे कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा जिंदगी, घुटन, शपथ, मंजिल, आंधी, आर्यमान, एहसास, घुटन, मर्यादा, मिली, वैदेही, विरासत, संयुक्त आदि सीरियलों में भी काम किया है।

Back to top button
E-Paper