दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर हमला, पहले माला पहनाई फिर…

नई दिल्ली । उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। वह न्यू उस्मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करतार नगर चौथा पुस्ता स्थित पार्षद कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ खड़े थे। तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होंने कन्हैया कुमार के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस दौरान वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पहले कन्हैया को माला पहनाई उसके बाद उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार इस संबंध में आम आदमी पार्टी की निगम पार्षद छाया गौरव शर्मा ने न्यू उस्मानपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया गया है कि शुक्रवार शाम तकरीबन 4 बजे सत्यनारायण भवन पार्षद कार्यालय चौथ पुस्ता करतार नगर पर मीटिंग समाप्त होने पर सात से आठ व्यक्ति आए। उनमें से दो हथियारबंद व्यक्ति बिल्डिंग के अंदर घुसकर कन्हैया कुमार को माला पहनाई और जोर से थप्पड़ मारा।

उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि “कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार 4 पुश्ता, स्वामी सुब्रमण्यम भवन, न्यू उस्मानपुर में आप कार्यालय में एक बैठक में थे. मेजबानी आम आदमी पार्टी की पार्षद छाया शर्मा कर रही थीं. बैठक के बाद जब छाया शर्मा कन्हैया कुमार को विदा करने के लिए नीचे आईं तो कुछ लोग आए और कन्हैया कुमार के गले में माला पहनाई. माला पहनाने के बाद कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकी और उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की. जब छाया शर्मा ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, तो उन्होंने दुर्व्यवहार किया और उसे धमकी दी। छाया शर्मा की शिकायत पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आगे की जांच जारी है।”

इस पूरे हमले का वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कन्हैया कुमार एक पत्रकार को इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग वहां पहुंचते हैं और माला पहनने की कोशिश करते हैं, माला पहनाने के बाद उनके साथ मारपीट की गई। फिलहाल इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस का किसी भी तरीके का बयान सामने नहीं आया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें