दिल्ली से पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, AK-47 सहित कई हथियार बरामद

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक पाकिस्तानी आतंकी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान मोहम्मद अशरफ उर्फ अली के रूप में की गई है. आईएसआई के इशारे पर वह काम कर रहा था. आरोपी के पास से अत्याधुनिक हथियार और ग्रेनेड भी बरामद हुए हैं. फिलहाल पूरी साजिश को लेकर स्पेशल सेल की टीम उससे पूछताछ कर रही है.

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special cell) ने एक पाकिस्तानी आतंकी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान मोहम्मद अशरफ उर्फ अली के रूप में की गई है. आईएसआई के इशारे पर वह काम कर रहा था. आरोपी के पास से अत्याधुनिक हथियार और ग्रेनेड भी बरामद हुए हैं. फिलहाल पूरी साजिश को लेकर स्पेशल सेल की टीम उससे पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली में आतंकी हमले को लेकर हाई अलर्ट है. कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस को ऐसे इनपुट मिले थे कि राजधानी में आतंकी हमला हो सकता है. इसे लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने सभी जिला पुलिस कर्मियों, स्पेशल सेल एवं क्राइम ब्रांच को अलर्ट रहने के निर्देश दिए थे.  

पुलिस टीम लगातार इसे लेकर काम कर रही थी और उन्होंने एक गुप्त सूचना पर संदिग्ध आतंकी को पकड़ा है. उसके पास से काफी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं. पुलिस को पता चला है कि वह नेपाल के रास्ते दिल्ली में आया था. पुलिस का शक है कि वह त्योहारों के मौसम में किसी बड़े हमले को अंजाम देने की साजिश रच रहा था. फिलहाल उससे पूरी साजिश और उससे जुड़े हुए लोगों को लेकर पूछताछ चल रही है.

Back to top button
E-Paper