दीपिका ने सुनाया मजेदार किस्सा, सफर में साथ रखती हैं सुई-धागा, रणवीर हैं वजह

एक्टर रणवीर सिंह ऑडियंस के बीच अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपने डिफरेंट और मजेदार फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं. रणवीर को कई इवेंट्स में कलरफुल जैकेट से लेकर बैगी पैंट और यहां तक ​​कि स्कर्ट का भी इस्तेमाल करते हुए देखा गया है. रणवीर की इस ड्रेसिंग क्वालिटी और उससे जुड़ा एक दिलचस्प राज उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने खोला है. दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी क्रम में उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर शिरकत की और बताया कि एक संगीत समारोह में रणवीर के एक अजीब डांस स्टेप के चलते उनकी पैंट फैट गई थी और तब वह समारोह को छोड़कर पैंट सिलने में व्यस्त हो गई थी.

दीपिका ने बताया, ‘हम बार्सिलोना में एक संगीत समारोह में थे. रणवीर ढीले-ढाले पैंट्स में एक अजीब डांस स्टेप कर रहे थे. अचानक मुझे एक अजीब आवाज सुनाई दी, उनकी पैंट फट गई थी’. दीपिका ने आगे बताया कि जब लोग समारोह में उनके चारों ओर डांस कर रहे थे तब वह रणवीर की पैंट की सिलाई कर रही  थी. उन्होंने बताया कि वह यात्रा के दौरान इस वजह से एक सिलाई किट अपने साथ रखती हैं.

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने 15 नवंबर 2018 को इटली में अपने करीबी परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के बाद वह कबीर खान की फिल्म ’83’ में पहली बार एक-दूसरे के साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे. यह 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी.

दीपिका की एक और फिल्म ‘छपाक’ की बात करे तो फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं. यह मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित है और 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Back to top button
E-Paper