दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा मजाक, स्टेज पर खड़ी दुल्हन हो गई नाराज, और फिर जो हुआ…देखें Video

लड़का और लड़की के लिए उनकी शादी जीवन का सबसे यादगार लम्हा होता है। कई दिनों पहले से ही अपनी शादी को यादगार और खुशनुमा बनाने की प्लानिंग होती रहती है। वैसे देखा जाए तो शादी-विवाह के अवसर पर सभी लोग खूब मस्ती मजाक करते हैं। अगर शादी में नाच-गाना, मस्ती मजाक ना हो तो ऐसे में मजा बिल्कुल भी नहीं आएगा। खास तौर से शादी के अवसर का दूल्हा और दुल्हन के दोस्तों को बेसब्री से इंतजार रहता है और दोस्त भी कुछ ना कुछ शादी के दिन हंसी मजाक जरूर करते हैं।

शादी के दिन दुल्हन की सहेलियां दूल्हे के साथ मस्ती मजाक करती हैं और बातों ही बातों में दूल्हे को छोड़ती रहती हैं। इतना ही नहीं बल्कि दुल्हन की सहेलियां तो दूल्हे के दोस्तों को भी नहीं छोड़ती। हर कोई शादी में खूब हंसी मजाक करता है परंतु कई बार यही मस्ती परेशानी का कारण बन जाती है, जिसकी वजह से लोगों का मुंह बन जाता है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई ऐसा वीडियो वायरल होता रहता है जो सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन ऐसे समय पर चिढ़ जाती है जब दूल्हे के दोस्तों ने उसका ज्यादा मजाक बना दिया था। यह वीडियो लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह दुल्हन चिढ़ गई है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Baghel (@deepakbaghel1010)

 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन दोनों ही खड़े थे और दूल्हा जयमाला की रश्म पूरा करने के लिए हाथ में वरमाला लिए हुए खड़ा था। इतने में ही दुल्हन वरमाला दूल्हे के गले में डाल देती है। दूल्हे के दोस्त में भी मजाक करने के मूड में पहले से ही तैयार बैठे हुए थे। जैसे ही दूल्हा दुल्हन के गले में वरमाला डालने के लिए हाथ आगे बढ़ाता है, दूल्हे के दोस्त जोर-जोर से “हैप्पी बर्थडे टू यू” का गाना शुरू कर देते हैं। जिस पर दुल्हन बेहद नाराज हो जाती है। दुल्हन का चेहरा देख कर ही समझ आ जाता है कि दुल्हन कितनी नाराज है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विवाह के खास अवसर पर दूल्हे के दोस्तों की तरफ से किया गया यह मजाक दुल्हन को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है और वह बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाती है। काफी देर तक दूल्हा-दुल्हन को लेकर दोस्तों का मजाक चलता रहता है। सोशल मीडिया पर दूल्हे के दोस्तों के द्वारा किया गया यह मजाक वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर लोग अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

भले ही शादी जैसे शुभ और यादगार पल के दौरान ऐसा मजाक ठीक नहीं है लेकिन इस तरह के वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। खासतौर से कोरोना काल में इस तरह के वीडियो लोगों के चेहरे पर खुशी लाने का कार्य करते हैं। वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें