देशभक्ति से भर देगा अजय की फिल्म ‘भुज’ का दूसरा ट्रेलर, देखें वीडियो

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ अजय देवगन की आगामी बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म के पहले ट्रेलर को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था और अब इसका दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जो दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरा है।एक बार फिर अजय देवगन ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसे देख आपके मन में देशभक्ति की भावना जाग जााएगी।आइए देखते हैं फिल्म का ट्रेलर। 

दमदार डायलॉग बोलते नजर आए अजय

ट्रेलर में देशभक्ति से डूबे अजय देवगन के डायलॉग बेहद शानदार हैं। वह कह रहे हैं, ‘तू हमारी औकात का अंदाजा क्या लगाएगा, हम उस महा छत्रपति शिवाजी महाराज की औलाद हैं, जिन्होंने मुगलों को घुटने पे ला दिया था और अपने खून से हिन्दुस्तान का इतिहास लिखा था।फिल्म का ट्रेलर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इसमें एक बार फिर देश के लिए लड़ रहे अजय का जज्बा देख आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा।

अजय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर कर लिखा था, ‘जब बहादुरी आपकी ढाल बन जाती है तो हर कदम जीत की ओर बढ़ता है। अब तक की लड़ी गई सबसे बड़ी लड़ाई की अनकही कहानी का अनुभव लें।’पहले ट्रेलर में भी देशभक्ति से भरे डायलॉग की भरमार थी, वहीं, एक्शन दृश्य रोमांच पैदा करने वाले थे। अब एक बार फिर दूसरे ट्रेलर में अजय देवगन सैनिक की भूमिका में दर्शकों को खुश करते दिखाई दे रहे हैं। 

13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म

 

टी-सीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया ने किया है। अजय फिल्म में एयरफोर्स अधिकारी विजय कार्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे।फिल्म में भारतीय वायुसेना के अधिकारी विजय कार्निक की शौर्यगाथा को दिखाया जाएगा, जो उस वक्त भुज एयरपोर्ट के संचालक थे। उन्होंने स्थानीय गांव की 300 महिलाओं की मदद से मधापार स्थित भारतीय वायुसेना को दोबारा से बनाया था।यह फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

फिल्में

अजय देवगन की ये फिल्में भी हैं कतार में

कुछ ही समय पहले अजय ने निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ फिल्म ‘गोबर’ का ऐलान किया था।वह रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘थैंक गॉड’ में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘मेडे’ में अजय, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।अजय फिल्म ‘मैदान’ में भी नजर आएंगे। ‘सूर्यवंशी’, ‘RRR’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भी उनकी आगामी फिल्मों में शुमार हैं। अजय अपनी पहली वेब सीरीज ‘रूद्र’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

Back to top button
E-Paper