देश के कई हिस्सों में मात्र 1799 रुपए में कर सकते हैं ट्रैवल, एयर इंडिया ने लॉन्च किया स्पेशल प्रमोशनल कैंपेन


नई दिल्ली (ईएमएस)। स्वदेशी टाटा समूह की स्वामित्व वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की उडान से देश के कई हिस्सों में आप मात्र 1799 रुपए में ट्रैवल कर सकते हैं। कंपनी ने इसके लिए एक स्पेशल प्रमोशनल कैंपेन लॉन्च किया है।


इस कैंपेन का नाम है टाइम टू ट्रैवल। एयरलाइंस का यह ऑफर 11 जनवरी 2024 से 11 जनवरी 2025 तक वैलिड रहने वाला है। ऐसे में यह स्पेशल ऑफर पूरे एक साल के लॉन्च किया गया है। इस ऑफर के तहत यात्रियों को केवल 1799 रुपए में बेंगलुरु-चेन्नई, दिल्ली-जयपुर, बेंगलुरु-कोच्चि, दिल्ली-ग्वालियर और कोलकाता-बागडोगरा के लिए सस्ती कीमतों पर सफर करने का मौका मिल रहा है। टाटा ग्रुप की एयरलाइंस कंपनी विस्तारा ने भी अपने ग्राहकों के लिए 9वीं सालगिरह पर एक स्पेशल एनिवर्सरी सेल का ऐलान किया है।


इस सेल के मुताबिक पैसेंजर्स को कई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट्स पर स्पेशल छूट का लाभ मिल रहा है। एयरलाइंस ने 9 जनवरी 2015 को पहली बार अपना ऑपरेशन शुरू किया था। अपने अधिकारिक एक्स/ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी साझा करते हुए एयरलाइंस ने बताया है कि यह ऑफर 9 जनवरी, 11 जनवरी 2024 से लेकर 30 सितंबर 2024 तक वैलिड है। इस ऑफर के मुताबिक घरेलू एयरलाइंस में इकोनॉमी क्लास में 1809 रुपए, प्रीमियम इकोनॉमी में 2309 रुपए और बिजनेस क्लास में 9909 रुपए प्रति टिकट के हिसाब से शुल्क देना होगा। वहीं अंतरराष्ट्रीय टूर के लिए इकोनॉमी क्लास में 9999 रुपए, प्रीमियम इकोनॉमी में 13,499 रुपए और बिजनेस क्लास में 29,999 रुपए में टिकट ऑफर किया जा रहा है।


एयरलाइंस द्वारा चलाए जाने वाले स्पेशल प्रोग्राम के जरिए ऐसे मेंबर्स को 8 फीसदी न्यू कॉइन्स भी मिलता है। इसके साथ ही मेंबर्स को खाने, सीट के चुनाव, फ्लाइट टिकट कैंसिल करने, बैगेज रूल्स आदि में कई तरह की विशेष छूट का लाभ मिलता है। एयर इंडिया एक्सप्रेस नियूपास रिवार्ड्स प्रोग्राम के तहत कई मेंबर्स को फ्री में प्रॉयोरिटी सर्विस मिल रही है। यह सुविधा हाईफ्लायर और जेटसेटर बैज को ही मिल रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें