धोनी की गर्लफ्रेंड बनने से किया था इंकार, आज भी पछताती है ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड में बहुत सारी अभिनेत्रियां है जो सुंदरता के कारण मशहूर है. दक्षिण भारत की एक बहुत ही खुबसुरत एक्ट्रेस रकुल की जिन्होने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया हुआ है। इन्होने फिल्म “यारियाँ” में भी काम किया है. रकुल के बारे में बहुत ही कम लोग है जो जानते है लेकिन रकुल को कौन सी फिल्मे ज्यादा पसंद है और किस बात का उन्हे अफसोस रहा है यह किसी को नहीं पता होगा.

रकुल को नीरज पण्डे की सारी फिल्मे बहुत ही ज्यादा पसंद है. लेकिन रकुल ने कहा की उन्हें एक बात का बहुत ही ज्यादा और उम्र भर अफ़सोस रहेगा की वह भारत के खिलाडी धोनी की गर्लफ्रेंड नहीं बनी.

जी, फिल्म M S Dhoni : The Untold Story में रकुल ही धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड का रोल करने वाली थी लेकिन उनके पास उस समय बिलकुल भी समय नहीं था. जिस वजह से उन्हें उस फिल्म में काम करने का मना करना पड़ा. इसके बाद उस फिल्म वह रोल दिशा पटनी को दिया गया.

रकुल को जब इस फिल्म की स्टोरी बताई गयी थी तब उन्हें बहुत ही अच्छी लगी थी. स्टोरी को सुनते ही उन्होंने उस फिल्म के लिए है बोल दिया था. लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. और यह ख़ास मौका अपने हाथो से गवा दिया था.

इस फिल्म ने सुशांत सिंह को बॉलीवुड में एक नया मोड़ मिला था. इसके बाद वह मशहूर हो गए थे. रकुल प्रीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में कन्नड फिल्म “गिल्ली” से की थी, इन्होंने 2011 में अपनी पढ़ाई पूरी कर ली और इन्हें इसके बाद तेलुगू फिल्म केरतम में सिद्धार्थ राजकुमार के साथ काम करने का मौका मिला,

रकुल प्रीत ने बॉलीवुड में भले ही नाम नहीं किया हो लेकिन साउथ में इनका मशहूर अभिनेत्री में जोड़ा गया है. साउथ इंडियन की कई हिट फिल्मों में रकूल प्रीत ने रोल निभाया है। साऊथ में कई बड़ी बड़ी फिल्मो में भी काम किया है.

Back to top button
E-Paper