नीतिश से मिलने पहुंचे पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन, जानिए क्या बना प्लान

पत्नी लवली आंनद भी रही मौजूद

पटना (ईएमएस)। बिहार की सियासत में इनदिनों फिर से हलचल बढ़ गई है। जानकारी के मुताबिक बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे हैं। आनंद मोहन के इस तरह से सीएम आवास पर पहुंचने से सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। सियासी गलियारों में तरह तरह के कयास लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि आनंद मोहन परिवार लालू यादव के लालटेन को छोड़कर नीतीश के तीर धनुष को थाम सकते हैं। हालांकि, अभी इस पर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

बता दें कि सीएम आवास पर नीतीश के दो दिग्गज मंत्री विजय चौधरी और विजेंद्र यादव भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के पहले आनंद मोहन ने जदयू नेताओं के साथ मीटिंग की है। 29 दिसंबर को जदयू की कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है। इसलिए बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। कयास लग रहे हैं कि लवली आनंद 2024 के चुनाव में फिर से एक बार जदयू से मैदान में उतर सकती हैं। हालांकि, उनके बेटे फिलहाल आरजेडी से विधायक के तौर पर बने हुए हैं। आनंद मोहन पहले ही बयान दे चुके हैं कि वह आगामी चुनाव लड़ूगा।

बता दें कि इसके पहले भी नीतीश और आनंद मोहन में कई बार मुलाकात हो चुकी है। नीतीश कुमार इससे पहले सहरसा में उनके गांव भी गए थे। जहां उन्होंने एक मूर्ति का अनावरण किया था। इस दौरान सीएम नीतीश ने उनकी जमकर तारीफ की थी। उन्होंने आनंद मोहन और लवली को अपना पुराना दोस्त बताया था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें