नूडल्स खाने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत, तीसरे बच्चे की हालत फिलहाल ठीक

चंडीगढ़, (हि.स.)। सोनीपत में नूडल्स खाने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि इसी परिवार के तीसरे बच्चे की हालत फिलहाल ठीक है। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत के गांव कालूपुर के पास मायापुरी कॉलोनी (वेस्ट रामनगर) में भूपेंद्र अपने परिवार के साथ रहता है। भूपेंद्र के अनुसार रात में उसके तीन बच्चों की तबीयत खराब हो गई थी। इन सभी को रात में नागरिक अस्पताल में लाया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रेफर किया। परिजन उनको एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां हेमा (7) व तरुण (5) की मौत हो गई। सबसे बड़े प्रवेश (8) को भी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत ठीक है।

परिजनों का कहना है कि रात को घर में परांठे बनाए थे। इसके बाद सोने से पहले बच्चों ने नूडल्स भी खाए थे। इसके बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ी है। नूडल्स पड़ोस की एक दुकान से खरीदा था।

सूचना के बाद पुलिस भी हरकत में आई है। बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में रखा गया है। सिटी थाना एसएचओ देवेंद्र शर्मा का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत के असल कारणों का पता लग सकेगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें