पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के वीडियो पर स्वरा भास्कर का आया ये रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चरणजीत सिंह चन्नी मंच पर धमाकेदार अंदाज में भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद चरणजीत सिंह चन्नी ने भी शेयर किया है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस वीडियो को शेयर किया है और इसपर कमेंट भी किया है. यह वीडियो कपूरथला के एक कार्यक्रम का है.

स्वरा भास्कर ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भांगड़ा वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘स्वीट.’ इसके साथ ही उन्होंने इमोजी भी बनाई हैं. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को मुख्यमंत्री कार्यालय ने शेयर किया था, और इसके साथ लिखा था, ‘मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी गुजराल पंजाब तकनीकी विश्वविद्यालय, कपूरथला के छात्रों के साथ भांगड़ा का आनंद ले रहे हैं.’

बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. वह इसस पहले अमरिंदर सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री थे. वह पंजाब के पहले दलित नेता हैं, जो राज्य के मुख्यमंत्री बने. चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से तीन बार से विधायक हैं. रविवार को उन्हें कांग्रेस विधायक दल का नेता चुना गया था. चन्नी 2015 से 2016 तक पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता भी थे.

 

Back to top button
E-Paper