पंजाब के युवक से बैतूल की युवती कि इंस्टाग्राम पर हुई फैंडशिप, आरोपी ने बुलाया भोपाल, फिर…

भोपाल(ईएमएस)। एमपी नगर थाना पुलिस ने बैतूल की रहने वाली युवती कि शिकायत पर पंजाब के रहने वाले युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला कायम किया है। दोनो की फ्रैंडशिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिये हुई थी। थाना पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय युवती बैतूल के पास एक गांव की रहने वाली है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि कुछ साल पहले उसकी फ्रैडंशिप सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिये पंजाब में रहने वाले राहुल डांग से हुई थी। चैटिंग के बाद उन्होनें एक-दुसरे को अपने मोबाइल नंबर दे दिये और दोनों मोबाइल पर बातचीत करने लगे।

आरोप है, कि साल 2019 मे 12 अप्रैल को राहुल किसी काम से पंजाब से भोपाल आया था, उसने पीडींता को भी मिलने के लिये भोपाल बुला लिया। उसकी बातों में आकर युवती बैतूल से भोपाल आ गई। इसके बाद आरोपी उसे एमपी नगर इलाके में स्थित होटल स्काई लॉक होटल लेकर पहुंचा और उसके साथ जर्बदस्ती शारीरिक संबध बना डाले। विरोध करने पर आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया।

इसके बाद आरोपी जल्द शादी करने का झांसा देकर लगातार उसका दैहिक शोषण कर रहा था। बीते दिनो आरोपी का व्यवहार पीड़िता के प्रति बदलने लगा ओर उसने युवती से दुरिया बनानी शुरु कर दी। उसका बदला बर्ताव देख युवती ने उस पर शादी करने का दबाव डाला तो आरोपी ने उसे जाति सूचना शब्दो से अपमानित करते हुए उसके साथ शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद युवती ने घटना की शिकायत पर बैतूल पुलिस में की थी। घटनास्थल भोपाल एमपी नगर का होने के कारण केस डायरी एमपी नगर पुलिस को सौंप दी गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और दैहिक शोषण का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Back to top button