पीलीभीत: डकैती कांड में जेल गए आरोपी की रिहाई से पीड़ित परिवार भयभीत 

पूरनपुर, पीलीभीत। डकैती के मामले में जेल गए आरोपी की रिहाई होने से पीड़ित परिवार एक बार फिर दहशत में है। परिवार को जान माल का खतरा सताने लगा है। व्यापारियों ने एक संयुक्त बैठक में अभियुक्त की रिहाई पर एतराज जाहिर किया है।

पूरनपुर के बंडा हाइवे रमपुरा तालुके महाराजपुर में किराना व्यापारी के आवास पर व्यापार मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बिलाई। कोतवाली क्षेत्र गांव रमपुरा तालुके महाराजपुर बंडा हाइवे पर किराना व्यापारी सुनील गुप्ता के घर पर कार सवार पांच बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर 30 जनवरी को लगभग 35 लाख की डकैती हुई थी। मामले में पुलिस ने पाँच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दो बदमाश अभी भी फरार चल रहे है। जबकि बदमाशों ने व्यापारी को पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

डकैती की घटना का मुख्य आरोपी रिजवान कुरैशी को न्यायालय से जमानत मिल गई है। रिहाई पर व्यापारी के परिवार में दहशत है। इस पर व्यापारी के आवास पर पहुंच कर व्यापार मंडल ने बैठक कर व्यापारी की सुरक्षा को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अधिकारियों से सुरक्षा की मांग की है। इस संबंध में व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष एवं पदाधिकारी शुक्रवार को डीएम और एसपी को ज्ञापन सौंपकर  व्यापारी की सुरक्षा की मांग करेंगे। बैठक में मुख्यरूप से व्यापारी नेता हंसराज गुलाटी, सुनील गुप्ता आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें