पीएम नरेंद्र मोदी और एनडीए के साथ रहेंगे हमेशा, बिहार सीएम नीतीश कुमार ने…

पटना । एनडीए की संसदीय दल की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी को समर्थन देने का ऐलान किया। नीतीश ने भरोसा दिलाया कि वे हमेशा पीएम नरेंद्र मोदी और एनडीए के साथ रहेंगे।


नीतीश कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी दस साल से पीएम हैं और फिर पीएम बनने जा रहे हैं। हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे। अगली बार जब आइएगा तो न इस बार हम देखे हैं कि कुछ इधर-उधर जीत गया है अगली बार वो सब हारेगा। बिना मतलब का बात बोल-बोलकर क्या किया है, उन लोगों ने आज तक कोई काम नहीं किया है, देश की कोई सेवा नहीं की है। आगे उन लोगों के लिए कोई गुंजाइश नहीं रहेगा।


बिहार और देश बहुत आगे बढ़ेगा। सब लोग ठीक हैं सब लोग मिलकर साथ चलेंगे। हम पूरा आपके साथ रहेंगे। मेरा आग्रह यही है कि जल्द से जल्द आपका काम शुरू हो जाए। आज ही शपथ हो जाता तो अच्छा होता। आपको जब इच्छा हो, जब भी हो जितना तेजी से काम हो उतना अच्छा होगा। मोदी के नेतृत्व में सब लोग काम करेंगे, हम सब लोग इनके साथ रहेंगे एक साथ होकर जो कुछ भी करेंगे इनकी बात को मानकर आगे चलेंगे।


नीतीश ने एनडीए संसदीय दल की बैठक में नरेंद्र मोदी के पांव छूकर सम्मान जताया। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी पीएम मोदी की दूसरी रैली नवादा में थी। उस दौरान मंच पर नीतीश कुमार ने बगल में बैठे पीएम नरेंद्र मोदी से बातचीत करते हुए नीतीश ने उनके पांव छूए थे। पीएम मोदी उम्र में नीतीश कुमार से करीब छह माह बड़े हैं।


नीतीश ने गारंटी देते हुए कहा कि अब हम हमेशा साथ रहेंगे। इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए आरजेडी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगली बार जब आप बिहार आएंगे तो जो इधर-उधर जीता है, अगली बार सब हारेंगे। नीतीश ने हंसते हुए कहा कि सबलोग मिलकर चलेंगे। आपके साथ रहेंगे। आप देश को आगे बढ़ाएंगे, खुशी की बात है। आपके नेतृत्व में सभी साथ मिलकर चलेंगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें