पूरी हुई पैनखंडा के युवाओं की मुराद

रविग्राम की खाली पड़ी भूमि खेल विभाग के नाम हुई दर्ज

खेल मैदान के लिए आंदोलन कर रहे ग्रामीणों ने बांटी मिठाई

भास्कर समाचार सेवा

जोशीमठ। युवाओं की वर्षों पुरानी मांग पूरी हो गई है। नगर के युवा पिछले कई वर्षों से उत्तराखंड सरकार से जोशीमठ नगर के रविग्राम में खाली पड़ी भूमि पर खेल मैदान बनाने की मांग कर रहे थे। गौरतलब है अपनी इस मांग को लेकर युवा वर्ग के साथ स्थानीय लोग पिछले

16 दिनों से आंदोलन भी कर रहे थे। लोगों की मांग थी कि रवि ग्राम मे उड्डयन विभाग के नाम दर्ज हुई भूमि को खेल विभाग के नाम दर्ज कर वहां पर स्टेडियम का निर्माण करवाया जाए ताकि युवाओं की प्रतिभाओं का सम्मान हो सके मंगलवार को विभागीय कार्रवाई संपूर्ण कर उक्त भूमि को युवा कल्याण/खेल विभाग के नाम दर्ज कर दिया गया है। भूमि युवा कल्याण/खेल विभाग के नाम दर्ज होने के बाद स्थानीय लोगों और युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। भूमि खेल विभाग के नाम दर्ज होने का समाचार सुनकर आंदोलनकारी खुशी से झूम उठे आंदोलनकारियों ने एक दूसरे को मिठाईयां भी खिलाई अब युवाओं और स्थानीय लोगों को इंतजार है। कि जल्द ही उक्त स्थान पर भव्य स्टेडियम का निर्माण हो।

16 दिन के प्रयासों के बाद हमारी जीत हुई है। इस जीत का श्रेय पैंखण्डा की जनता और मात्र शक्ति व युवाओ को जाता है। अब रविग्राम की जमीन खेल विभाग के नाम हो गई है। जिससे युवाओ में खुशी का माहौल है।

Back to top button
E-Paper