पैर को पानी से बचाने के लिए प्रधानाचार्य ने निकाला जुगाड़, वीडियो हो गया वायरल

सिद्धार्थनगर :  उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां के एक प्राथमिक विद्यालय में बरसात का पानी भर गया था। जिसके चलते प्रधानाचार्य जब स्कूल आए तो पानी से बचने के लिए उन्होंने पैरों में खाना बनाने वाला बर्तन पहन लिया। एक शिक्षामित्र के कंधे पर वह हाथ कर स्कूल के अंदर दाखिल हुए। अपना पक्ष रखते हुए उन्होनें कहा कि उनके पैर में 20 टांके लगे है। इसी वजह से वह गंदे पानी में पैर नहीं रखना चाहते थे। इसीलिए उन्होनें ऐसा किया।

पैर में बर्तन पहने नजर आए प्रधानाचार्य
मामला लोटन क्षेत्र से लगी इंडोनेपाल सीमा ठोठरी के पास स्थित हरिवंसपुर का है। जहां पर बरसात के चलते जगह-जगह पर जलभराव हो गया है। इसी वजह से पिछले दिनों यहां के प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य रामशंकर पांडेय पैरों में खाना बनाने वाला बर्तन पहनकर आए। उन्होनें एक शिक्षामित्र के कंधे का सहारा ले रखा था। जिसके बाद वह स्कूल के अंदर आए। वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जो कि एब सोशल मीडिया पर सामने आया है।

इंफेक्शन से बचने के लिए ऐसा किया
अपनी तरफ से सफाई देते हुए रामशंकर ने बताया कि उनके पैर में 20 टांके लगे है। क्योंकि पिछले दिनों उनका एक्सीडेंट हुआ था। इंफेक्शन से बचने के लिए वो गंदे पानी में नही जाना चाहते थे। इसीलिए पड़ोस में चल रहे कंस्ट्रक्शन के काम मे उपयोग हो रहे बर्तन का प्रयोग किया है। जलभराव की समस्या से निजात के लिए कई बार ग्राम प्रधान से शिकायत भी की है।

Back to top button
E-Paper