पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा का कानपुर कनेक्शन, दो लड़कियों के बैंक खातों में पहुंचती थी मोटी रकम, जांच शुरू

,

कानपुर. Raj Kundra Case. अश्लील फिल्मों के मामले में फंसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का कानपुर कनेक्शन मिला है। कानपुर के दो बैंक खातों में राज कुंद्रा द्वारा बैंकिंग लेन देन हुआ है। इसकी जांच के लिए शनिवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम कानपुर भी पहुंची है। यह बैंक खाते हर्षिता श्रीवास्तव व नर्बदा श्रीवास्तव नामक लड़कियों के बताए जा रहे हैं। टीम पहुंच कर जांच कर रही है। बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते दिनों अश्लील फिल्म बनाने व मासूम लड़कियों को फंसाने के मामले में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं। जांच में प्रतिदिन पुलिस को उनके खिलाफ नए-नए तथ्य व सबूत मिल रहे। 

यहां खुले हैं बैंक खाते-
बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा की कंपनी की ओर से कानपुर में उनके दो क्लाइंट्स के खातों में पैसे भेजे जाते थे। यह बैंक खाते बर्रा और कैंट स्थित बैंकों में खुले हैं। जांच में पता चला है कि खातों में दर्जनों बार लेनदेन हुआ है। शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच के निर्देश पर इन खातों को सीज कर दिया गया है।

बैंक खातों से मिले इतने रुपए-
दोनों बैंक खातों में 2.38 करोड़ रुपये जमा किए गए हैं। अब तक की जांच में मुंबई पुलिस राज कुंद्रा के 11 सहयोगियों के 18 बैंक खाते सीज कर चुकी है। इनमें कुल 7.31 करोड़ रुपये जमा थे। इन बैंक खातों में दो कानपुर के निकले। हर्षिता श्रीवास्तव का खाता बर्रा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में हैं, जिसमें दो करोड़, 32,45,222 रुपये मिले हैं। 

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कथित तौर पर अश्लील फिल्में (Porn Films) बनाने और कुछ मोबाइल एप्लिकेशन में उन्हें अपलोड करने के मामले में 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। सॉफ्ट पार्न (Soft Porn) मामले ने पूरे बॉलीवुड व मुंबई नगरी को हिला कर रख दिया है। पुलिस की जांच ने बॉलीवुड की काली सच्चाई को भी उजागर कर दिया है। लेकिन इसके मुख्य किरदार राज कुंद्रा तक पहुंचना पुलिस के लिए इतना आसान नहीं था। आइये जानते है इसका पूरा क्रम।

Back to top button
E-Paper