बंगाल में अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटी बीजेपी, अब इस अभिनेत्री ने थामा कमल का दामन

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से पहले सभी पार्टीयां अपने-अपने संगठन को मजबूत करने में लग गईं हैं। वहीं पश्चिम बंगाल विधानसभा में जीतने के लिए बीजेपी ने भी अपनी पूरी ताकत लगा दी है। क्रिकेटर से लेकर फिल्म एक्टर तक पार्टियां एक-एक करके सभी ने अपने-अपने पाले में सभी को लेना शुरू कर दिया है। वहीं गुरूवार को बंगाली सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री पायल सरकार   ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया है।

पायल सरकार कोलकाता स्थित एक कार्यक्रम में बीजेपी में शामिल हुईं हैं। इस कार्यक्रम में राज्य पार्टी प्रमुख दिलीप घोष और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित थे। पायल टॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने हाल के महीनों में मिर्च 3 और हेचही में काम किया है।

एक्ट्रेस से लीडर तक का सफर
पायल सरकार ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की, उसके बाद उन्हें बंगाली सिनेमा में फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बंगाली सिनेमा में वर्ष 2006 में फिल्म बिबर से की। वह अपने अब तक के फ़िल्मी सफर में कई फिल्मे कर चुकी है, जिसके लिए उन्हें कई पुरुस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। उन्होंने हाल ही में मिर्च 3 और हेचही में काम किया है। अब वे बीजेपी का दामन थामकर सियासी पारी खेलने जा रहीं हैं।

जीत चुकीं हैं कई अवार्ड्स
पायल सरकार पॉपुलर बंगाल मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर आ चुकी हैं। साल 2010 में फिल्म ‘ले चक्का’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड जीत चुकी हैं। साल 2016 में वह फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् जीत चुकी हैं।

Back to top button
E-Paper