बधाई हो… बहुत जल्द 1000 करोड़ क्लब में शामिल होगी एनिमल

मुंबई (ईएमएस)। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल बहुत जल्द 1000 करोड़ क्लब में शामिल होगी। फिल्म मेकर्स ने फिल्म की 15वें दिन तक की कमाई का आंकड़ा जारी किया है। फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 800 करोड़ की कमाई अभी तक कर चुकी है, और कमाई अभी जारी हैं।

फिल्म की 15वें दिन तक की कमाई का आंकड़ा जारी कर मेकर्स ने लिखा, बहुत बड़े मार्जिन से हुई जीत का जश्न। वर्ल्डवाइड कुल कमाई 797 करोड़ 6 लाख रुपये। बॉलीवुड की सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में रणबीर कपूर की एनिमल अब छठवें नंबर पर पहुंच गई है। हालांकि अभी इस दंगल, जवान और पठान जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ना बाकी है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस के अलावा अगर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की कमाई की बात करें तब एनिमल अब 500 करोड़ क्लब में कदम रखने के काफी करीब है। फिल्म की डॉमैस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 15वें दिन तक की कमाई 484 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुकी है। इसमें सिर्फ हिंदी वर्जन से फिल्म ने 439 करोड़ रुपये कमाए हैं।

एक ओर जहां एनिमल का यह पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा है, वहीं दूसरी तरफ अब दर्शकों को इसके अगले पार्ट (एनिमल पार्क) का इंतजार है। फिल्म के अंत में एनिमल के अगले पार्ट का हिंट दिया गया है। बता दें कि अगले पार्ट में आपको रणबीर का डबल रोल देखने को मिल सकता है। रणबीर का जो दूसरा अवतार फिल्म में देखने को मिलेगा वहां इस पार्ट में दिखाए गए उनके अवतार से कहीं ज्यादा ब्रूटल होगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें