बधाई हो! बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा जल्द करने वाले हैं शादी, 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग यहाँ लेंगे सात फेरे


मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। रणदीप अपनी 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड से इसी महीनें शादी करने वाले है। इस बात की जानकारी खुद रणदीप ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर दी। रणदीप 29 नवंबर को शादी करेंगे। शादी और सभी रस्में मणिपुर में निभाई जाएँगी। 47 साल के रणदीप 10 साल छोटी लिन से करीब 3 सालों से रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में दोनों को एक पब्लिक फंक्शन में भी एक साथ देखा गया था।

अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनकी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम 29 नवंबर को मणिपुर में शादी करने वाले हैं। कपल मणिपुर की परंपरा के मुताबिक मणिपुरी पोशाक पहनकर शादी करेंगे। इसके बाद एक्टर रणदीप हुड्डा मुंबई में एक ग्रेंड रिसेप्शन देंगे। इस रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे शामिल होने वाले हैं।

रणदीप हुड्डा की गर्लफ्रेंड लिन लैशराम एक्ट्रेस और मॉडल हैं और उन्होंने 2007 में रिलीज हुई फिल्म ओम शांति ओम से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद लिन मैरी कॉम और रंगून जैसी फिल्मों का भी अभिनय किया। हाल ही में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की फिल्म जाने जां में भी लिन करीना कपूर के साथ नजर आई।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें