बलिया: छात्रा को गोली मार सिरफिरे आशिक ने खुद को उड़ाया, लड़की के कमरे से मिले 7 मोबाइल

बलिया में रविवार को दिनदहाड़े छात्रा के घर में घुसकर सिरफिरे आशिक ने गोली मार दी। मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई। आनन-फानन में घटनास्थल पर लोग इकट्ठा हो गए। अपने आप को घिरता देख सिरफिरे ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर सीओ सिटी पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। मामले की जांच-पड़ताल में शुरू की। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के पिपरा ढाला गांव का है।

शहर से सटा हुआ है गांव

शहर से सता हुआ गांव पिपरा हैं। जहां आजम खान (25) अपने पड़ोस की लड़की से एकतरफा प्यार करता था। काफी दिनों से वह 23 साल की लड़की के पीछे पड़ा हुआ था लेकिन, वह राजी नहीं थी। इससे आक्रोशित आजम खान हाथ में तमंचा लेकर उसके घर में घुस गया और लड़की को गोली मार दी। घर वालों ने आवाज सुनी तो वह भाग कर आए तो आजम अंदर मिला। घरवालों ने तुरंत दरवाजा बंद कर दिया। अपने को फंसता देख आजम ने खुद को भी गोली मार ली। जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई।

लड़की के कमरे से 7 मोबाइल हुए बरामद

बताया जा रहा है कि लड़की की शादी तय हो गई थी। कुछ दिनों पहले उसकी एक दो बार लड़के आजम से उसकी बात हुई थी लेकिन, वह उसके साथ प्रेम संबंधों को लेकर राजी नहीं थी। जिससे लड़का परेशान था। यही वजह है कि उसने लड़की को मार दिया। वहीं, पुलिस को लड़की के कमरे से 7 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। जिसमें 2 महंगे फोन भी शामिल हैं। अभी बताया जा रहा है कि यह फोन लड़की के ही हैं। बहरहाल, फोन लेकर जांच चल रही है। कमरे से हत्या मे प्रयुक्त कंट्री मेड रिवाल्वर, 4 खाली खोखे और 1 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

पुलिस ने कहा- प्रेम प्रसंग का है मामला

प्रभारी एसपी संजय यादव ने कहा कि मामला प्रेम प्रसंग का है। जहां युवक आजम खान ने पड़ोस में रहने वाली युवती को गोली मार खुद को भी गोली मार ली है। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। मामले में पूछताछ हो रही है।

Back to top button
E-Paper