बहुत ही घमंडी होती हैं ये 3 नाम वाली लड़कियां, कहीं वो आप तो नहीं…

दोस्तों घमंड एक ऐसी चीज होती हैं जो अक्सर कई लोगो में देखा जाता हैं. किसी को अपने हुस्न का घमंड होता हैं, किसी को अपने पैसो का घमंड होता हैं तो वहीँ किसी को अपनी सफलता का घमंड होता हैं. लेकिन ये बात भी सच हैं कि आपका ये घमंड कभी भी चकनाचूर हो सकता हैं. इसलिए इंसान को लाइफ में कभी घमंड नहीं करना चाहिए. हालाँकि कुछ लोग जाने अंजाने में घमंड करने लगते हैं. कई बार तो ये घमंड इनके नेचर में इस कदर शामिल हो जाता हैं कि इन्हें खुद इस बात का एहसास नहीं हो पाता हैं कि ये कितने घमंडी हो गए हैं.

खासकर कि लड़को की तुलना में लड़कियां ज्यादा घमंडी होती हैं. उनके अंदर एक जलन की भावना लड़को की तुलना में ज्यादा होती हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी लड़कियों के नाम बताने जा रहे हैं जो नेचर में काफी घमंडी होती हैं.

तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वे नाम…
बहुत घमंडी होती हैं ये नाम वाली लड़कियां

A नाम वाली लड़कियाँ:

इस नाम की लड़कियों का स्टेटस थोड़ा हाई होता हैं. ये अपने से नीचे लेवल के लोगो को ज्यादा भाव नहीं देती हैं. इनकी पसंद काफी ऊँची होती हैं. यही वजह हैं कि इनके नेचर में घमंड आने लगता हैं. कई बार तो इन लड़कियों को खुद ये एहसास नहीं होता हैं कि वे कितनी घमंडी बनती जा रही हैं. इन लड़कियों के नखरे भी बहुत होते है जिसकी वजह से सामने वाले लोगो को लगता हैं कि ये बहुत घमंडी टाइप की हैं. इनके घमंड की वजह से इस नाम वाली लड़कियों को इम्प्रेस कर पाना बहुत मुश्किल होता हैं.

D नाम वाली लड़कियां:

इस नाम की लड़कियां होती तो घमंडी हैं लेकिन बहार से ऐसा जताती हैं कि उनमे बिलकुल भी घमंड नहीं हैं. लेकिन जब रियल लाइफ में कोई काम करने की बात आती हैं तो इनका घमंडी चेहरे अपने आप सामने आ जाता हैं. ये लड़कियों खुद को जन्नत की परी समझती हैं. इस वजह से लड़को को बिलकुल भाव भी नहीं देती हैं. अक्सर लड़के इन्हें एक बहुत घमंडी लड़की के नाम से ही जानते हैं. इनके पास कुछ भी हुनर होगा या कोई अच्छी चीज होगी तो इन्हें इसका घमंड बहुत जल्दी आ जाता हैं. यही वजह हैं कि इस नाम वाली लड़कियों को ज्यादातर लोग दिल से पसंद नहीं करते हैं.

K नाम वाली लड़कियां:

इस नाम की लड़कियों को अपने पैसे, हुस्न और तरक्की का घमंड होता हैं. ये अपने से निचले दर्जे के लोगो से बात करना पसंद नहीं करती हैं. इनके अन्दर जलन की भावना भी बहुत होती हैं. यदि कोई दूसरा व्यक्ति इनसे ज्यादा तरक्की कर ले तो इन्हें बुरा लगे लगता हैं. फिर ये घमंड वाले नेचेर में फसते जाती हैं. इस वजह से इनके कई दुश्मन भी होते हैं. नोट: यह सभी बातें इस नाम वाली 75 प्रतिसत लड़कियों पर ही लागू होती हैं. बाकी की 25 प्रतिसत लड़कियां घमंडी नहीं होती हैं.

Back to top button
E-Paper