बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

बाराबंकी
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण टक्कर में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। करीब 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना के बाद आनन फानन में पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया है।

घटना शुक्रवार की रात देवां कुर्सी रोड़ के मित्तई गांव के पास की है। जहाँ सीतापुर के संदना थाना क्षेत्र से जा रही श्रद्धालुओं से खचा-खच भरी ट्रैक्टर ट्रॉली तेज रफ़्तार ट्रक में जा घुसी। भीषण हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो और ट्राली में सवार 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद घायलों में चीख पुकार मच गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस घायलों को बचाने के लिए जेसीबी मंगा कर रेस्क्यू कार्य में जुट गई है।

ट्राली में सवार थे 30 से 35 लोग
घटना के चश्मदीद के मुताबिक सीतापुर जिले से बाराबंकी में सतरिख क्षेत्र के मंजीठा स्थित ट्रैक्टर ट्राली से श्रद्धालु मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे तेज रफ़्तार एक ट्रक ट्रॉली में जोर दार टक्कर मार दी जिससे अनियंत्रित होकर ट्रॉली पलट गई और ट्रक भी गड्ढे में पलट गया। ट्रॉली में उस समय 30 से 35 लोग सवार थे। सूचना के बाद डीएम एसपी समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया।

4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत
ट्राली में सवार संतोष (30), वीरेंद्र कुमार (25), छोटू (35), मायादेवी (50) जिनको डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। गंभीर रूप से घायल 19 अन्य लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि ट्राली से कुछ लोग दर्शन के लिए जा रहे थे जिसमें एक ट्रक से उनका एक्सीडेंट हुआ है। इसमें पर 4 लोगों की मौत हो गई है। और काफ़ी लोग घायल हैं। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जा रहा है। जो गंभीर रूप से घायल हैं उनको लखनऊ ट्रामा में भर्ती करा कर परिवार वालों को सूचित किया गया है।

Back to top button
E-Paper