बिन शादी ही पापा गये थे कीरोन पोलार्ड, बेहद खास है लव स्टोरी-देखें तस्वीरें

वेस्टइंडीज के धाकड़ क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड की शादी जेना अली से हुई है, वो एक बिजनेस वुमन हैं, जो त्रिनिदाद और टोबैगो में स्पोर्ट्स एक्सेसरीज ब्रांड, केजे स्पोर्ट्स एंड एक्सेसरीज लिमिटेड चलाती हैं, वो दुनिया भर के लगभग हर बड़े टूर्नामेंट में अपने पति कीरोन पोलार्ड के साथ नजर आती हैं। 

लव लाइफ
पोलार्ड अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं, उनकी पत्नी जेना अली बहुत खूबसूरत है,  पोलार्ड अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिये फेमस हैं, साथ ही शानदार गेंदबाजी और धाकड़ फील्डिंग के लिये भी जाने जाते हैं, उनके पास वो काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं।

मैच के दौरान पहली मुलाकात
कीरोन पोलार्ड की पत्नी जेना अली से पहली मुलाकात एक मैच के दौरान हुई थी, उसके बाद उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई, थोड़े दिनो के बाद दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई, करीब 7 साल डेट करने के बाद दोनों ने 25 अगस्त 2012 को शादी कर ली, शादी से पहले ही वो एक बेटे के माता-पिता बन चुके थे, जिसका नाम कैडेन पोलार्ड है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
जेना अली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, उनके द्वारा शेयर किये गये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आते हैं, वो दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है, पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते थे, हालांकि अब वो संन्यास ले चुके हैं, लेकिन मुंबई इंडियंस के स्टाफ टीम में शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें