बिल्ली की इस चीज से करें ये आसान काम, खूब आएगा धन, सब करेंगे सम्मान

हर कोई सोचता है की क्यों ना कोई धन कमाने का भी शोर्टकट होता, पर आप भी जानते हैं की शार्टकट हमेशा हमें लेकर डूबता है. खैर कुछ ऐसे वास्तु तरीके है जिनसे आप अपनी दशा और दिशा दोनों बदल सकते हो. कुछ उपाय है तो कुछ कारगार तरीके भी है. यदि इन तरीको में आप खरे उतर जाओ तो आपके पास पैसा ही पैसा होगा, और आप समझते होंगे की बहुत से बड़े लोग भी अपने घर में पूजा पाठ रखते है क्योंकि वो भी भगवान को मानते है तो ऐसा ही भगवान से जुड़ा एक तरीका आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ.

बिल्ली का गर्भनाल रख लो घर में –

जी हाँ बिल्ली हर घर में इधर उधर से आ ही जाती है, उस बिल्ली का यदि गर्भनाल हमें मिल जाए तो उसे हम अपने घर में रखते हैं. और कहा जाता है की यदि इस गर्भनाल को घर में रख लिया जाए तो उस घर में धन की बारिश होने लगती है और देखते ही देखते घर की दशा ही बदल जाती है.इस चीज को अनेक वास्तुशास्त्री भी मानते है और कहते हैं की जो अपने घर में बिल्ली की गर्भनाल रखते है उसके घर में खुशियाँ आ ही जाती है. पर आपको यह बता दूँ की बिल्ली की गर्भनाल पाना बहुत ज्यादा मुश्किल होता है. ऐसे में यदि आपको गर्भनाल बिल्ली का चाहिए तो आपको अपने घर में बिल्ली पालनी पड़ेगी.

गर्भनाल कैसे पायें बिल्ली से –

बहुत से लोग सोच रहे होंगे की गर्भनाल कैसे पायें, क्योंकि बिल्ली इसे बच्चों के जन्म के तुरंत बाद निगल जाती है. ऐसे में इसे पाना इंसान के लिए बहुत मुश्किल का काम है पर यह भी सत्य है की जिस घर में यह रखा जाता है उस घर की दिशा और दशा दोनों बदल जाती है.ऐसे में यदि आप बिल्ली का गर्भनाल पाना चाहते है तो अपने घर में बिल्ली पाले और उसे बच्चों के जन्म के लिए ऐसा वातावरण दे जहाँ से वो कभी बाहर ना जाना चाहे. यदि आप गर्भनाल पाने में कामयाब हो जाते हो तो आपको जिंदगी में सफल होने से कोई रोक नहीं सकता.

हल्दी लगाकर घर में रखें –

यदि आपको बिल्ली का गर्भनाल मिल जाता है तो उसे हल्दी लगाकर अपने घर में रखें. ऐसा करने से यह एक लक्ष्मी यंत्र की तरह हो जाएगा. ऐसे में यदि आपके घर में यह रखा जाता है तो आपके घर में लक्ष्मी का आगमन होने लगेगा और आप देखते ही देखते अमीरों की गिनती में शामिल हो जाओगे. यह बहुत ही कारगार और माना हुआ तरीका है, जो लोग इसपर विश्वास नहीं करते वो किसी भी ज्योतिषी से या किसी भी पंडित से इसके बारें में पूछ सकते हैं पर बिल्ली की गर्भनाल को पाना भी बहुत मुश्किल होता है

Back to top button
E-Paper