बिहार के बक्सर में मां-बेटी की हत्या, डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम ने शुरू की जांच

पटना हि.स.)। बिहार में बक्सर शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत बालापुर गांव में शुक्रवार रात घर में सो रही मां-बेटी की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह एसपी मनीष कुमार और एसडीपीओ धीरज कुमार समेत पुलिस का पूरा अमला घटनास्थल पर पहुंच गया। हत्यारों की पहचान के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ एफएसएल की टीम को बुलाया है।

घटना के संबंध में एसपी मनीष कुमार ने बताया कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के बालापुर गांव निवासी बबलू यादव की 35 वर्षीय पत्नी अनीता देवी एवं उसके पांच साल की बच्ची पूरे परिवार के साथ घर में सोई हुई थीं। घर के सभी सदस्यों के कमरे एक दूसरे से सटे हैं और सभी कमरों के दरवाजे खुले थे। शुक्रवार देर रात एक बजे के करीब जब परिवार के ही किसी एक सदस्य की नींद टूटी तो घर की चहारदीवारी फांदकर किसी व्यक्ति को भागते हुए देखा लेकिन बिना किसी से कुछ कहे सोने चला गया। आज सुबह जब घरवालों ने उसके कमरे में प्रवेश किया तो उनके होश उड़ गए? महिला और उसके पांच साल की बच्ची का निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी।

एसपी कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि हत्या के इरादे से ही उनकी हत्या की गई है वरना उतने छोटे बच्चे की हत्या नहीं की गई होती। घटनास्थल से पुलिस ने एक चप्पल बरामद किया है। डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। हैरानी की बात है कि घर से निकलकर भागते हुए एक व्यक्ति को देखने के बाद भी घर के सदस्यों ने उसके रूम में जाकर उसे क्यों नहीं देखा या फिर शोर क्यों नहीं मचाया। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें